चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद में भिड़ंत आज

    13-Oct-2020
Total Views |

IPL_1  H x W: 0
 
चेन्नई की सबसे बड़ी परेशानी उनकी बल्लेबाजी : कप्तान महेंद्र सिंह धाेनी का बल्ला भी अभी तक खामाेश
 
महेंद्र सिंह धाेनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में कुल 7 मैच खेले है जिसमें उन्हें 2 में जीत ताे वहीं पांच मैचाें में हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई की सबसे बड़ी परेशानी उनकी बल्लेबाजी है. फाफ डु प्लेसिस काे छाेड़कर टीम का काेई भी अन्य बल्लेबाज फाॅर्म में नहीं है और हर बार दबाव के कारण टीम लक्ष्य का पीछा नहीं कर पा रही है.
 
कप्तान महेंद्र सिंह धाेनी का बल्ला भी अभी तक खामाेश रहा है. टीम ने पिछले मैच में केदार जाधव की जगह एन जगदीसन काे प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था और कहीं न कहीं उनका यह फैसला सही था. चेन्नई काे अब अगर यहां से अपने सेमीफइनल की राह पुख्ता करनी है ताे उन्हें हर मैच में जीत हासिल करनी हाेगी और टीम के बल्लेबाजाें काे उच्च दर्जे का क्रिकेट खेलना हाेगा. चेन्नई की गेंदबाजी काफी हद तक ठीक है. टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर , सैम कुरैन और ड्वेन ब्रावाे ने किफायती गेंदबाजी की है. इसके अलावा स्पिन में कर्ण शर्मा और रविंद्र जडेजा किफायती गेंदबाजी कर रहे है.
 
वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद काे अपने पिछले मैच में राजस्थान राॅयल्स के हाथाें 5 विकेट से हार मिली है. टीम की बल्लेबाजी जाॅनी बेयरस्टाे और कप्तान डेविड वाॅर्नर के इर्द-गिर्द घूम रही है और अभी तक मनीष पांडे और केन विलयमसन के बल्ले से काेई बड़ी बड़ी पारी नहीं आई है.
 
गेंदबाजी की बात करे ताे भुवनेश्वर कुमार के टीम से बाहर जाने के बाद हैदराबाद की गेंदबाजी थाेड़ी कमजाेर हुई है. टीम में उनकी जगह शामिल किये गए संदीप शर्मा विकेट निकालने में असफल हाे रहे है. अगले मैच में एन नटराजन और खलील अहमद से बेहतरीन गेंदबाजी की उम्मीद हाेगी. स्पिन डिपार्टमेंट में राशिद खाना और अभिषेक शर्मा काे किफायती गेंदबाजी करनी हाेगी.