वापसी के लिए आज उतरेंगे हैदराबाद और काेलकाता

    18-Oct-2020
Total Views |

IPL_1  H x W: 0
 
हैदराबाद टीम के वार्नर काे बल्लेबाजी में सुधार की जरुरत, KKR के खिलाफ मजबूत शरुआत करनी हाेगी  
 
जीत की राह से भटकी डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद और इयाेन माेर्गन के नेतृत्व वाली काेलकाता नाइट राइडर्स पिछली हार काे भुलाकर रविवार काे वापसी करने के इरादे से उतरेंगे. हैदराबाद काे पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथाें 20 रन से हार का सामना करना पड़ा था जबकि काेलकाता काे मुंबई ने आठ विकेट से धाेया था. हैदराबाद की टीम आठ मुकाबलाें में तीन जीत, पांच हार के साथ छह अंक लेकर पांचवें और काेलकाता आठ मैचाें में चार जीत, चार हार के साथ आठ अंक पाकर चाैथे नंबर पर है.
 
पिछले मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद काे पराजित किया था. उस मुकाबले में हैदराबाद की बल्लेबाजी पूरी तरह विफल रही थी. वार्नर काे अपने बल्लेबाजी क्रम में सुधार करने की आवश्यकता है. चेन्नई ने हैदराबाद काे 168 रनाें का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 147 रन ही बना सकी थी. हैदराबाद की ओर से जाॅनी बेयरस्टाे (23) और केन विलियम्सन (57) ही रन बना सके थे तथा अन्य बल्लेबाजाें ने खास निराश किया था. हैदराबाद काे काेलकाता के खिलाफ मजबूत शुरुआत करनी हाेगी और वार्नर काे भी अपने प्रदर्शन से टीम काे मजबूती देने की जरुरत है. मध्यक्रम के बल्लेबाजाें प्रियम गर्ग, मनीष पांडे औरμ विजय शंकर काे भी अपनी ाॅर्म हासिल करनी हाेगी. हैदराबाद की गेंदबाजी चेन्नई के खिलाफ सधी हुई रही थी और उसके गेंदबाजाें ने चेन्नई काे चुनाैतीपूर्ण स्काेर पर राेक दिया था. 
 
काेलकाता के बल्लेबाजाें काे राशिद खान, खलील अहमद और संदीप शर्मा की चुनाैती से पार पाना हाेगा. राशिद के ऊपर हैदराबाद की गेंदबाजी का दाराेमदार रहेगा.