आईपीएल में शानदार प्रदर्शन ने दबाव कम किया

    23-Nov-2020
Total Views |
 
शमी_1  H x W: 0
 
भारतीय तेज गेंदबाज शमी ने कहा- ऑस्ट्रेलिया सीरीज की तैयारी में काफी मदद मिलेगी
 
भारतीय तेज गेंदबाज माेहम्मद शमी का मानना है कि आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन ने उनके ऊपर से दबाव कम किया है और इससे उन्हें आगामी ऑस्ट्रेलिया सीरीज काे लेकर तैयारी करने में काफी मदद मिलेगी. शमी ने किंग्स इलेवन पंजाब के ओर से खेलते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 20 विकेट लिए जिसमें मुबंई इंडियन्स के खिलाफ खेले गए डबल सुपर ओवर में पांच रन बचाना शामिल है.
 
शमी ने बीसीसीआई टीवी से कहा, आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है. इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि मैं अब बिना किसी दबाव के आगामी सीरीज की तैयारी कर सकता हूं. मेरे ऊपर काेई दबाव नहीं है. मैंने लाॅकडाउन के दाैरान अपनी गेंदबाजी और फिटनेस पर काफी मेहनत की है.
 
मैं इस समय काफी सहज हूं. उन्हाेंने कहा, यह दाैरा काफी लंबा चलेगा. इसकी शुरुआत सफेद गेंद वाली क्रिकेट से हाेगी जिसके बाद गुलाबी और फिर लाल गेंद के साथ टेस्ट मैच खेले जाएंगे. मेरा ध्यान हमेशा लाल गेंद की क्रिकेट पर रहा है और मैं अपनी लेंथ और सीमा मूवमेंट पर काम कर रहा हूं. एक बार जब आप सही जगह पर गेंद डालना शुरू कर देते हैं ताे आप हर तरह के प्रारूप में अच्छा करने लगते हैं.