कर्क

    29-Nov-2020
Total Views |
इस सप्ताह आप सामाजिक कार्याें पर ज्यादा ध्यान देंगे और जरूरतमंदाें की मदद करने की काेशिश करेंगे. प्यार-मुहब्बत के मामले में अपनी जुबान पर काबू रखें. किसी धाेखेबाजी से बचने के लिए सतर्कता रखें.
 
कैरियर /बिजनेस : इस सप्ताह आप जन्मभूमि से दूर के कार्याें साथ ही विदेशी कार्याें में काफी अच्छा परफाॅर्मेंस दे सकेंगे. आपका मन ज्यादातर कामकाज में ही व्यस्त रहेगा. प्राेफेशनल माेर्चे पर आपके लिए अच्छा समय है.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह में खास के प्रति आकर्षण रहने के कारण ज्यादातर समय में राेमांस की भावना प्रबल रहेगी और प्रियपात्र के लिए आप काफी समय निकालेंगे. आपका मन प्राेफेशनल मामलाें में व्यस्त रहने के कारण प्रियपात्र काे शायद कम समय देंगे लेकिन इसके विपरित अंतिम दाे दिन आपकाे प्रियपात्र का उत्तम साथ मिलने से संताेष का अनुभव हाेगा.
 
हेल्थ : इस सप्ताह माैसमी समस्याओं की चपेट में आने की संभावना है लेकिन चिंता जैसी काेई बात नहीं, क्याेंकि आप नियमित भाेजन और पर्याप्त आराम पर ध्यान देंगे ताे ज्यादातर समय में आपमें चुस्ती-स्फूर्ति बढ़ेगी.
 
लकी डेट : 29, 30, 03 कलर : पीला, लाल, मैरून लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार सावधानी : इस सप्ताह काेई भी फैसला करने से पहले अच्छी तरह से विचार करेंगे, ताे परिस्थितियां आपके नियंत्रण में रहेंगी. आवेग में आकर काेई फैसला न लें.
 
उपाय : इस सप्ताह एक हंडिया में सवा किलाे हरी साबुत मूंग की दाल, दूसरी में सवा किलाे डलिया वाला नमक भर दें. यह दाेनाें हंडिया घर में कहीं रख दें. यह क्रिया बुधवार काे करें. घर में धन आना शुरू हाे जाएगा