मकर

    29-Nov-2020
Total Views |
इस सप्ताह किसी भी पहलू पर समझाैता करने के लिए तैयार नहीं हाेंगे. वैचारिक स्पष्टता से निजी संबंधाें में उथल-पुथल दूर हाेगी. आप लाेगाें व परिस्थितियाें का त्वरित व सटीक आकलन करने में समर्थ हैं, लेकिन कार्य-व्यवहार में गरिमा बनाए रखें. निजी संबंधाें काे स्नेह से सींचने की जरूरत है. निजी संबंधाें में दखल देने वाली उम्रदराज महिला से सचेत रहें.
 
कैरियर /बिजनेस : इस सप्ताह आप कामकाज में धीमी गति से आगे बढ़ेंगे लेकिन अपनी स्थिति में बेहतर स्थिरता ला सकेंगे. सेल्स और मार्केटिंग सहित वाणी के प्रभाव वाले कार्याें में जुड़े जातकाें काे प्रारंभ में अच्छी प्रगति की संभावना है.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह प्रेमियाें के किसी भी कारण से एक दूसरे के साथ मुलाकात या बातचीत का दाैर घटेगा. आपकाे संबंधाें काे टूटने का अनावश्यक भय सता सकता है. आपकाे संबंधाें काे बनाए रखने के ज्यादा प्रयास करने हाेंगे. शायद आप तेजी से किसी के प्रेम में पड़ेंगे और तेजी से संबंध ताेड़ भी सकते हैं.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य सुखकारी बना रहेगा. मानसिक स्वस्थता के साथ आप दैनिक जीवन बेहतर रहेगा. आप आध्यात्मिक मामलाें में भी ध्यान केन्द्रित करेंगे. मध्य में खास कर आंखाें में जलन, सिर दर्द, अति उतावलापन के कारण सामान्य चाेट लगने आदि की शिकायत बढ़ सकती है.
 
लकी डेट : 02, 03, 07 कलर : भूरा, नारंगी, काला लकी दिन : शुक्रवार, बुधवार, शनिवार सावधानी : इस सप्ताह किसी भी परेशानी से न घबराएं, मुस्कुराहट काे चेहरे का आभूषण बनाए रखें. अपनी जिंदगी के कुछ खास पल रिश्ताें काे दें.
 
उपाय : इस सप्ताह घर में सप्ताह में एक बार नमक मिले पानी का पाेंछा लगाना सुख शांति काे आमंत्रित करता है और घर में से नकारात्मक उर्जा का नाश करता है.