हैदराबाद काे सीजन की पहली हार देकर शीर्ष पर मजबूत मुम्बई

    22-Dec-2020
Total Views |
 
1_1  H x W: 0 x
 
मुंबई ने दाेनाें हाफ में किए गए शानदार गाेलाें की मदद से यह मैच 2-0 से जीता वास्काे, 21 दिसंबर (वार्ता) मुम्बई सिटी एफसी ने रविवार काे हैदराबाद एफसी काे हीराे इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन की पहली हार देते हुए अंक तालिका में अपनी स्थिति मजबूत की है. मुम्बई की यह इस सीजन की पांचवीं जीत है.
मुम्बई ने दाेनाें हाफ में किए गए गाेलाें की मदद से यह मैच 2-0 से जीता. सात मैचाें से अब उसके कुल 16 अंक हाे गए हैं और अब उसने 13 अंकाें के साथ दूसरे स्थान पर काबिज एटीके माेहन बागान से तीन अंकाें की दूरी बना ली है. हैदराबाद के छह मैचाें से नाै अंक हैं और वह 11 टीमाें की तालिका में छठे स्थान पर है.
पहला हाफ 1-0 से मुम्बई के पक्ष में रहा. यह गाेल हालांकि काफी प्रयास के बाद 38वें मिनट में हुआ. विग्नेश दक्षिणमूर्ति ने बिपिन सिंह की मदद से यह गाेल किया.
 
अहमद जाहाे का राइट टचलाइन से 40 गज का क्राॅस फील्ड बाॅल बिपिन के पास पहुंचा जिन्हाेंने हैदराबाद के बाॅक्स के बाएं किनारे पर गेंद काे लिया. बिपिन ने विग्नेश काे पास वाॅली किया, जिस पर विग्नेश ने पहले ही प्रयास में किक करते हुए गाेल कर दिया.
इस हाफ में हालांकि दाेनाें टीमें चैम्पियन की तरह खेलीं. पहले गाेल से पूर्व की स्थिति यह थी कि दाेनाें में से किसी काे बेहतर नहीं बताया जा सकता था. मुम्बई ने हालांकि शुरुआत से ही हमला किया था, जिसका गवाह बिपिन का एक शानदार क्रास था.
15वें मिनट में भी मुम्बई ने एक और हमला किया वह भी नाकाम हाे गया.