धनु

    27-Dec-2020
Total Views |
दूसराें पर भराेसा करना अच्छी बात है, लेकिन आप बहुत जल्द बिना कुछ ज्यादा साेचे और विचार किये दूसराें पर भराेसा कर लेते हैं. इसका फायदा दूसरे अच्छे से उठाते हैं और आपकाे इसका कई बार नुकसान भी उठाना पडता है. अब समय है कि अपनी इस आदत काे बदल डालें. इस पर इस सप्ताह आपकाे कार्य करने की बहुत जरूरत है.
 
करियर-बिजनेस: अपनी याेग्यता और काैशल दिखाने का यह अच्छा अवसर है. कार्यक्षेत्र में आपकाे आखिरकार ऐसा अवसर मिलेगा, जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. आप अपने लक्ष्याें काे प्राप्त करने के करीब पहुंच सकते हैं. व्यवसाय में आपकी सक्रियता अधिक रहेगी, जिससे मनवांछित आर्थिक लाभ प्राप्त हाेगा.
 
रिलेशनशिप: परिवार के साथ बाहर यात्रा पर जाने की संभावना है. घर के लिए नई वस्तुओं की खरीदारी भी कर सकते हैं. आपकी हमेशा यही काेशिश रहती है कि आप अपने परिवार काे हर तरह सुखसुविधा दे पायें. हर बार की तरह इस सप्ताह भी आपकी काेशिश सफल हाेगी.
 
हेल्थ: इस सप्ताह आपकाे एक बात का खास ख्याल रखना है. सारे जरूरी कार्याें काे एक तरफ कर के सिर्फ आराम करना है और नींद पूरी लेनी है. काम के अत्यधिक दबाव के कारण आपकाे स्वास्थ्य संबंधित कई परेशानियां हाे सकती हैं. कमर और घुटनाें में दर्द गलत दिनचर्या के कारण उत्पन्न हाे सकते हैं.
 
लकी डेट: 27, 31, 01
 
कलर: हरा, भूरा, सफेद.
 
लकी दिन: साेमवार, बुधवार, शुक्रवार
 
सावधानी: किसी भी याेजना पर एक कदम आगे बढ़ाने से पहले उसके लाभ- हानि और रुकावटाें का सही से मूल्यांकन अवश्य कर लें. बिना साेचे समझे किसी भी कार्य के लिये हामी न भरें, अन्यथा बाद में बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.
 
उपाय: रविवार के दिन हृदय स्ताेत्र का पाठ करें. मंगलवार काे हनुमान मंदिर में जा कर एक नारियल और लड्डू चढ़ाएं. चढ़ाने के बाद उस प्रसाद काे स्वयं भी खाएं और अपने मित्राें और परिवार जनाें काे भी दें.