कर्क

    27-Dec-2020
Total Views |
आराम और मनाेरंजन का समय अब खत्म हाे चुका है आपके लिए और यह समय है दाेगुनी ऊर्जा के साथ काम पर वापस लाैटने का. यह सप्ताह छूटे हुए काम काे पूरा करने और नए काम की याेजना बनाने में व्यतीत हाेगा.
 
करियर बिजनेस : जल्दबाजी में काेई काम नहीं करें. काेई भी नया प्राेजेक्ट हाथ में लेने से पहले उसके सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर लें.
 
रिलेशनशिप : आपका फाेकस इस सप्ताह भी रिश्ताें पर रहेगा. रिश्ताें काे लेकर जाे समस्याएं चल रही थीं, इस सप्ताह वह काफी हद तक सुलझी हुई नजर आ रही हैं. हालांकि इस दाैरान घर के बड़ाें की अनदेखी आपके लिए नई समस्या खड़ी कर सकती है. संतुलन बना कर चलें.
 
हेल्थ: काेई पुरानी बीमारी इस सप्ताह नए तरीके से उभर सकती है. स्वास्थ्य काे लेकर इस सप्ताह आपकाे अतिरिक्त सावधानी बरतनी हाेगी और किसी भी प्रकार की लापरवाही से बचना हाेगा. खराब हेल्थ के कारण खान-पान पर आपका कड़ा नियंत्रण हाेगा और आपकाे इसका पालन भी करना चाहिए.
 
लकी डेट : 27, 31, 01
 
कलर : ग्रे, काला, हरा.
 
लकी दिन : मंगलवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : कई मामलाें में इस सप्ताह आपका अति आत्मविश्वास देखने काे मिलेगा. इस सप्ताह आपकाे इनसे बचने का पूरा उपाय करना हाेगा व चीजाें और परिस्थितियाें काे जमीनी स्तर पर समझना हाेगा.
 
उपाय: शनिवार के दिन सरसाें के तेल में लाेहे की कील डालकर पीपल की जड़ में तेल चढ़ाएं. जब भी शनिवार के दिन तेल दान करें ताे उसमें अपनी परछाई जरूर देखें. परछाई दिखने के बाद ही उसे दान करें.