मेष

    27-Dec-2020
Total Views |
नए वर्ष में आपकाे सबसे ज्यादा जरूरत है धैर्य की. आप चाहते हैं कि सब कुछ जल्दी-जल्दी हाे जाए, लेकिन आपकाे समझना हाेगा कि कुछ चीजें ऐसी भी हाेती हैं, जाे अपना समय लेती हैं और आप इन्हें जल्दी नहीं कर सकते.
 
करियर/ बिजनेस : आपने जितना साेचा है, उससे आपकाे मिलने वाला है.आपकी स्थिति पहले की तुलना में ज्यादा बेहतर हाेगी और बड़ी जिम्मेदारी भी आपकाे दी जा सकती है. खान-पान के व्यवसाय में हैं, इस सप्ताह व्यवसाय के विस्तार की याेजना बना सकते हैं. यह एक बेहतरीन सप्ताह है आपके लिए.
 
रिलेशनशिप : रिश्ताें काे लेकर यह सप्ताह बहुत अच्छा नहीं है. लंबे समय बाद रिैश्तेदाराें से मिलना हाे सकता है. दूसराें की अपेक्षाओं पर इस सप्ताह आप खरे नहीं उतरेंगे.
 
हेल्थ- जाेड़ाें के दर्द से संबंधित परेशानियां आपके सामने खड़ी हाे सकती हैं, लेकिन सप्ताह के अंत तक यह ठीक भी हाे जाएगी. आप फिट हैं और फिटनेस आपके लिए काफी अहम है, लेकिन फिटनेस के कारण खान-पान पर कड़े नियंत्रण से आपकाे बाहर आने की जरूरत है.
 
लकी डेट : 27, 31, 01
 
कलर : गुलाबी, बैंगनी, लाल.
 
लकी दिन: रविवार, बुधवार, शनिवार.
 
सावधानी: आपकाे कार्यक्षेत्र में,व्यवसाय में और यहां तक कि अपने रिश्ताें में भी सावधानी का बरतनी हाेगी. आपकी जरा सी चूक आपकाे नुकसान पहुंचा सकती है.हालांकि सप्ताह के अंत में सब कुछ सामान्य से बेहतर नजर आ रहा है., लेकिन तभी जब आप सावधानी के मंत्र काे पूरे सप्ताह अपने साथ लेकर चलें.
 
उपाय : गुरुवार काे पूजा में भाेग लगाने के लिए गुड़ और चने की दाल काे एक साथ मिला कर प्रसाद बनाएं. इस प्रसाद काे आप भगवान काे अर्पण कर पूजा करें.