सिंह

    27-Dec-2020
Total Views |
इस सप्ताह आपकाे अपनी साेच और अपनी जीवनशैली में परिवर्तन करने के लिए गंभीरता से साेचना चाहिए. मानसिक उलझन अभी बनी रहेगी और यकीन मानिए इसके लिए जिम्मेदार भी आप ही हाेंगे. आप जैसा अंतःमन से साेचते हैं, आपकाे बाहर भी खुद काे वैसा ही दिखाने की काेशिश करनी चाहिए.
 
करियर बिजनेस : हर कुछ और हर जगह सब कुछ आपके अनुसार हाे, यह जरूरी नहीं. आप चाहते हैं कि सब कुछ आपकी साेच और याेजना के अनुसार हाे, जाे अमूमन आपके कार्यक्षेत्र में हाेता नहीं है.
 
रिलेशनशिप : अब समय आ गया है कि आपने जिन रिश्ताें काे सींच कर बड़ा किया है, उन रिश्ताें से आपकाे फल भी मिले. इस सप्ताह रिश्ताें काे लेकर आपकाे नया अनुभव हाेगा और आप बेहतर महसूस करेंगे.
 
हेल्थ : स्वास्थ्य के लिए लिहाज से यह सप्ताह अनुकूल है, लेकिन इसके कारण आप नियंत्रण भी महसूस करेंगे. इस सप्ताह यह नियंत्रण जरूरी भी है. आप अपने स्वास्थ्य के प्रति काफी सजग हैं, लेकिन कई बार आपकी अतिरिक्त सजगता ही आपकाे नुकसान पहुंचा सकती है.
 
लकी डेट : 27, 31, 01
 
कलर : पीला, गुलाबी, लाल.
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, गुरुवार
 
सावधानी : हर जगह आपकी साफगाेई पसंद की जाए जरूरी नहीं. इस सप्ताह इसी व्यक्तित्व का जादू दिखाने की काेशिश करेंगे, ताे इसका नुकसान भी हाे सकता है.इस सप्ताह यह तय करें कि कहां, क्या और कितना बाेलना चाहिए.
 
उपाय : गुरुवार के दिन सुबह-सुबह केले के पेड़ की पूजा कर उसके नीचे घी का दीपक जलाएं. इसके साथ ही केले के पेड़ पर चने की दाल चढ़ाएं. संभव हाे ताे गुरुवार का व्रत रखें. गुरुवार का व्रत करें और नमक ग्रहण नहीं करें.