मुझे सभी खिलाड़ियाें पर गर्व है : कप्तान रहाणे

    30-Dec-2020
Total Views |

1_1  H x W: 0 x
एडिलेड की हार के बाद जिस तरह खिलाड़ियाें ने वापसी की वह वाकई काबिले तारीफ
 
मेलबर्न, 29 दिसंबर (वार्ता) भारत काे दूसरे बाॅक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आठ विकेट से शानदार जीत दिलाने वाले कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मंगलवार काे कहा कि उन्हें अपने सभी खिलाड़ियाें पर गर्व है.
रहाणे ने चाैथे दिन मैच जीतने और सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल करने के बाद कहा, मुझे अपने सभी खिलाड़ियाें पर गर्व है जिन्हाेंने शानदार वापसी कर टीम काे बराबरी दिलाई. मैं इस टेस्ट में पदार्पण करने वाले खिलाड़ियाें माेहम्मद सिराज और शुभमन गिल काे भी श्रेय देता हूं जिन्हाेंने वाकई लाजवाब प्रदर्शन किया. एडिलेड की हार के बाद जिस तरह खिलाड़ियाें ने मेलबर्न में वापसी की वह वाकई काबिले तारीफ है.
 
कप्तान ने कहा, दूसरी पारी में चाेटिल हाे जाने के कारण उमेश यादव ने लगभग गेंदबाजी नहीं की. ऐसी स्थिति में खिलाड़ियाें का साहस प्रशंसनीय है. पांच गेंदबाजाें काे खेलने की रणनीति ने हमारे लिए काम किया.हम एक आलराउंडर के बारे में साेच रहे थे और रवींद्र जडेजा शानदार रहे. शुभमन की जितनी तारीफ की जाए कम है. हम सभी उनके प्रथम श्रेणी करियर के बारे में जानते हैं और इस मैच में उन्हाेंने दिखाया कि वह ऊंचे दर्जे की क्रिकेट में शाॅट खेलने की क्षमता रखते हैं. रहाणे ने कहा, सिराज ने भी दिखाया कि वह अनुशासन के साथ गेंदबाजी कर सकते हैं.