कोरोना संक्रमण के बाद बेहतर हैं टॉम हैंक्स के हालात, शेयर किया ये पोस्ट

आज का आनंद    16-Mar-2020
Total Views |
 
tom_1  H x W: 0
 
हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स के कोरोना संक्रमण के बाद दुनिया भर के फैंस उनके लिए काफी चिंतित हो गए थे. हालांकि टॉम लगातार अपने फैंस और शुभचिंतकों को अपडेट्स दे रहे हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही इस वायरस के संक्रमण के बाद अपनी पहली तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में टॉम हैंक्स थोड़े गंभीर नजर आए थे वही उनकी पत्नी रीटा मुस्कुराती नजर आई थीं. टॉम ने अब एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वे उनकी मदद करने वाले हेल्पर्स को धन्यवाद कर रहे हैं.
 
ऑस्कर विनर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने ब्रेकफास्ट टोस्ट की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में पानी के गिलास को भी देखा जा सकता है. इसके अलावा तस्वीर में कंगारु और क्यूट कोला बियर को भी देखा जा सकता है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, हेल्पर्स का शुक्रिया. सभी को एक दूसरे का ध्यान रखने की जरुरत है. हैंक्स
 
इससे पहले टॉम ने अपने कोरोना संक्रमण के बारे में बात की थी. टॉम ने लिखा था, 'हमें कोविड-19 का संक्रमण हुआ है और हमें आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है ताकि ये हमसे किसी और को ना हो जाए. ऐसे लोग भी हैं जिन्हें इससे गंभीर समस्याएं हो सकती हैं. हम इससे एक एक करके लड़ रहे हैं. एक्सपर्स्टस द्वारा बताई गई तमाम ऐसी चीजें हैं जिन्हें करके हम सब इससे जीत सकते हैं.' टॉम ने बताया था कि वे अपनी पत्नी के साथ एल्विस प्रेसली फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे. उन्हें वहां से लौटते वक्त सर्दी, थकान और शरीर पर रैशेज़ जैसी दिक्कतें होने लगी थीं.
 
गौरतलब है कि फॉरेस्ट गम्प, कास्टअवे, कैप्टन फिलिप और द पोस्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके टॉम कोरोना की चपेट में आ गए हैं. टेस्ट में टॉम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 63 वर्षीय टॉम ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान उन्हें ये वायरस लग गया है और इसके बाद उन्हें बहुत ज्यादा ठंड लगना और शरीर पर रैशेज़ पड़ने जैसी दिक्कतें हो रही हैं. बता दें कि सुपरस्टार आमिर खान टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप के ऑफिशियल रीमेक में काम कर रहे हैं. इस फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा है और इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी.