पिंपरी कैंप में लगातार दूसरे दिन अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई

    03-Apr-2020
Total Views |

पिंपरी कैंप में लगातार दू
 
लॉकडाउन के बावजूद सब्जी खरीदने के लिए मंडी में लोगों की भारी भीड जुट रही
 
कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए भीड नहीं करने की अपील मनपा प्रशासन द्वारा लगातार की जा रही है. इसके बावजूद पिंपरी कैंप में लगातार सब्जी खरीदने वालों की भारी भीड जुट रही है. इस पर लॉकडाउन का कोई असर नजर नहीं आ रहा है. इसलिए लगातार दूसरे दिन गुरुवार को सब्जी मंडी परिसर में आए विक्रेताओं पर कार्रवाई की गई. यह जानकारी एग्जीक्यूटिव इंजीनियर शिरीष पोरेडी ने दी.
 
मंडी क्षेत्र में खरीदारी के लिए लगातार भीड हो रही थी जिसकी वजह से अतिरिक्त मनपा आयुक्त अजीत पवार के निर्देश पर हर दिन सुबह १० बजे तक मंडी खुली रखी गई. बावजूद इसके भीड कम नहीं हो रही थी. उल्टे यह भीड बढ रही थी. लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का किसी भी तरह से पालन नहीं किया जा रहा था. मूल मंडी को छोडकर सडक किनारे बैठने वाले सभी सब्जी विक्रेताओं पर मनपा अतिक्रमण विभाग ने बुधवार को कार्रवाई की थी. गुरुवार को लगातार दूसरे दिन भी मार्केट पर बडे स्तर पर कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में बीट इंस्पे्नटर प्रियंका म्हस्के, अतिक्रमण विभाग के पुलिस सब इंस्पे्नटर ज्ञानोबा निकम आदि सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे. शहर के भीडभाड वाले परिसर की तलाश कर वहां पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है. किसी भी तरह से शहर में कोरोना को रोकने के लिए भीड से बचने के खास मुहिम चलाई जा रही है.
 
लालबहादुर शास्त्री मंडी रात २ से सुबह ७ बजे तक खुली रहेगी लाल बहादुर शास्त्री सब्जी मंडी थोक बिक्री के लिए रात के दो बजे से सुबह ७ बजे तक खुली रहेगी. इस दौरान खरीदारों की किसी भी तरह से भीड जमा न हो इसके लिए गालाधारकों में एक दुकान खुली रहेगी तो एक दुकान बंद रखी जाएगी. व्यापारी इसका ध्यान रखेंगे. खरीदारों को लाइन में थोडी दूर रखकर सामान दिया जाएगा. यह जानकारी लालबहादुर शास्त्री मंडी के अध्यक्ष सुनील कुदले ने दी. शनिवार को मंडी पूरी तरह से बंद रहेगी.