दुनिया की दूसरी सबसे लंबी महिला, पैरों की लंबाई जान हो जाएंगे हैरान !

AajKaAanad    14-Jul-2020
Total Views |

long_1  H x W:
 
ये दुनिया अजब-गजब और रोमांचक चीजों से भरी हुई है. इस धरती पर ऐसे कई लोग मौजूद हैं., जो अपने शारीरिक संरचना या अजीबोगरीब कामों के वजह से जाने जाते हैं.. जैसे कि कोई सबसे लंबा है, किसी के नाखून बडे हैं. तो कोई अपने लंबे बालों की वजह से दुनियाभर में प्रसिद्ध है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं., जो अपनी लंबी टांगों की वजह से चर्जा में है.
 
दरअसल, इस महिला का नाम रेन्सेखहॉरलू बड है. रेन्सेखहॉरलू को लोग प्यार से रेन के नाम से बुलाते हैं.. रेन की हाइट ६ फुट ९ इंच है और इनके पैरों की लंबाई कमर से एडी तक ५२.८ इंच है. पैरों की लंबाई के वजह से रेन को दुनिया की दूसरी सबसे लंबे पैरों वाली महिला हैं..
 
रेन्सेखहॉरलू बड का जन्म मंगोलिया में हुआ था लेकिन अब वो अमेरिका शिकागो में रहती हैं.्. रेन को अपनी टांगों से काफी लगाव है. इतना ही नहीं वो अपनी टांगों को दिखाने के लिए शॉट्र्स पहनती हैं.. हालांकि, रेन को अपनी लंबी टांगों की वजह कई तरह री परेशानियों का सामना करना पडता है. घर, क्लब, ऑफिस समेत किसी भी जगह पर एंट्री लेने में उन्हें काफी परेशानी होती है.
 
रेन को यह लंबाई विरासत में मिली है. इनके पिता की लंबाई ६ फीट १० इंच और मां की लंबाई ६ फीट १ इंच है. एक समय ऐसा भी था कि रेन को अपनी टांगें बिल्कुल ही पसंद नहीं थी और वो इसे अक्सर छिपाने की कोशिश करती रहती थी. लेकिन अब रेन को अपनी टांगों से बहुत प्यार है और इसे छिपाने के बजाए लोगों को दिखाती हैं.. सोशल मीडिया पर रेन काफी एक्टिव रहती हैं. और इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं.. रेन एक ब्रांड की मॉडqलग करती हैं., जो लंबी लडकियों के लिए लगिंग्स बनाता है.