'जय श्रीराम' के घोष से गूंज उठा समूचा शहर

AajKaAanad    06-Aug-2020
Total Views |
 
राम_1  H x W: 0
 
श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन की पृष्ठभूमि पर पिंपरी-चिंचवड शहर बीजेपी ने आनंदोत्सव मनाया
 
अयोध्या में राम मंदिर के भूमिपूजन की पृष्ठभूमि पर पिंपरी-चिंचवड पुलिस ने qहदुत्ववादी संघटना, नागरिकों एवं बीजेपी पदाधिकारियों ने बुधवार को मिठाई बांटकर आनंदोत्सव मनाया. विश्व qहदु परिषद (विहिप) की चिंचवड शाखा द्वारा अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन समारोह को लेकर शंखनाद के साथ समारोह मनाया गया. रंगोली की सजावट, शहनाई के सुर तथा मजय श्रीरामफ के घोष से चिंचवड गांव स्थित श्री मोरया गोसावी समाधि मंदिर परिसर गूंज उठा. शताब्दियों तक चले संघर्ष की सफलता पर विहिप के काङ्र्मकर्ताओं में उल्लेखनीय उत्साह देखा गया.
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों अयोध्या स्थित श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन समारोह के अवसर पर बीजेपी की पिंपरी-चिंचवड शहराध्यक्ष विधायक महेश लांडगे ने शहर में १० लाख लड्डू वितरित किए. पुलिस प्रशासन द्वारा इस तरह के आयोजन पर प्रतिबंध लगाए जाने के बावजूद विधायक लांडगे ने शहर में विभिन्न जगहों पर लड्डू बांटकर श्रीराम मंदिर भूमिपूजन समारोह मनाया. पुलिस पुलिस प्रशासन द्वारा यह समारोह न किए जाने का आदेश जारी किया गया था, मगर विधायक लांडगे ने आदेश को दरकिनार रखते हुए यह महोत्सव मनाया. विधायक लांडगे के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम की पिंपरी-चिंचवड बीजेपी के सभी पदाधिकारियों, नगरसेवकों एवं नागरिकों ने सराहना की. 'कोविड- १९' की पृष्ठभूमि पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आयोजित इस कार्यक्रम को नागरिकों ने जबर्दस्त रिस्पॉन्स दिया.
 
विधायक महेश लांडगे के समर्थकों ने अपने-अपने प्रभागों में लड्डुओं का वितरण किया. उन्होंने सभी भागों में घर-घर जाकर प्रसाद बांटा. इस कार्यक्रम में महापौर उषा ढोरे, विधायक लक्ष्मण जगताप सहित सभी नगरसेवक- नगरसेविकाएं, पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल हुए.