ब्रावाे समेत CSK के 3 खिलाड़ी IPL खेलने UAE पहुंचे

    14-Sep-2020
Total Views |

ipl_1  H x W: 0
 
चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावाे अपनी टीम त्रिनिदाद नाइट राइडर्स काे कैरिबियन प्रीमियर लीग का खिताब जिताकर आईपीएल खेलने यूएई पहुंच चुके हैं. यहां उनका शानदार स्वागत हुआ्. ब्रावाे ने रविवार काे इसका एक वीडियाे भी शेयर किया. इसमें उन्हाेंने हाेटल रूम की झलक दिखाई, जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके लिए खास गिफ्ट तैयार कर रखा था. इस वीडियाे काे साेशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.
 
ब्रावाे के लिए सीएसके ने केक का इंतजाम किया था, जाे देखने में छाेटे क्रिकेट स्टेडियम की तरह था. उनकाे टी-20 क्रिकेट में 500 विकेट पूरे करने पर बधाई दी गई्. इस वीडियाे के कैप्शन में ब्रावाे ने लिखा- चैम्पियन वैलकम, दाेबारा चेन्नई के साथ जुड़ना शानदार रहा.
 
ब्रावाे 6 दिन के लिए क्वारंटाइन रहेंगे
 
ब्रावाे के साथ मिशेल सेंटनर और इमरान ताहिर भी आईपीएल के लिए यूएई पहुंचे हैं. इन तीनाें खिलाड़ियाें काे 6 दिन के लिए क्वारंटाइन हाेना पड़ेगा. इसके बाद इनका काेराेना टेस्ट हाेगा. इसकी रिपाेर्ट निगेटिव आने के बाद ही यह टीम से जुड़ेंगे और मैच खेल पाएंगे. ऐसे में यह तीनाें खिलाड़ी 19 सितंबर काे टीम के ओपनिंग मैच में नहीं खेल पाएंगे.
 
ब्रावाे सीपीएल के दाैरान टी-20 में 500 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने थे. उन्हाेंने 10 मैच में 9 विकेट लिए थे. वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने आईपीएल के 134 मैच में 23.17 की औसत से 1483 रन बनाए हैं. वहीं, उन्हाेंने 147 विकेट भी लिए हैं. ब्रावाे के अलावा काेलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले आंद्रे रसेल और सुनील नरेन भी यूएई पहुंच गए हैं.