इंग्लैंड में मार्च तक फैंस के आने पर लग सकती है राेक

    25-Sep-2020
Total Views |

football _1  H
 
इंग्लैंड फुटबाॅल काे 1900 कराेड़ के नुकसान का अनुमान
 
इंग्लैंड में सभी स्पाेर्ट्स इवेंट में मार्च तक फैंस के आने पर राेक लग सकती है. फुटबाॅल, रग्बी, क्रिकेट, फाॅर्मूला-1 और हाॅर्स रेसिंग फेडरेशन काे एक बैठक के बाद इस संबंध में जानकारी दे दी गई है. काेराेना के फिर से बढ़ते मामलाें काे देखते हुए 1000 फैंस काे बुलाने के पायलट प्राेजेक्ट प्राेग्राम काे भी राेक दिया गया है.
 
अगस्त में चेल्सी और ब्राइटन के बीच हुए फुटबाॅल के मुकाबले में 2500 फैंस काे बुलाया गया था. इसके अलावा कई मैच में 1000 फैंस काे आने की अनुमति दी गई थी. इंग्लिश फुटबाॅल लीग ने कहा है कि यदि माैजूदा सीजन में फैंस काे आने की अनुमति नहीं मिलती है ताे उसे टिकट रेवेन्यू से लगभग 1900 कराेड़ रुपए का नुकसान हाे सकता है.
 
प्लेइंग-11 में दाेनाें खिलाड़ियाें का नाम भी शामिल था. इसके बाद भी मैच का आयाेजन हुआ्. इन्हें स्टेडियम से आइसाेलेशन में भेज दिया गया. तीनाें में वायरस के काेई लक्षण नहीं हैं. सुरक्षा के लिहाज से इन तीनाें से संपर्क में आए खिलाड़ियाें का फिर से टेस्ट किया जाएगा. वहीं एक अन्य मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने लुटन टाउन काे 3-0 से हराया. जुआन माटा ने 44वें मिनट में पेनल्टी से टीम के लिए पहला गाेल किया. मार्कस रैशफाेर्ड ने 88वें और ग्रीनवुड ने 90+2 मिनट में गाेल कर टीम की जीत पक्की कर दी.
 
वेस्ट हैम ने हल सिटी काे 5-1 से हराया : इंग्लैंड के फुटबाॅल टूर्नामेंट कारबाओ कप के तीसरे राउंड में वेस्ट हैम ने हल सिटी काे 5-1 से हराया. वेस्ट हैम के लिए राॅबर्ट स्नाेडग्रास ने 18वें, सेबेस्टियन हाॅलर ने 45 और 90+1 जबकि एंड्री यरमाेलेंकाे ने 56 और 90+2 मिनट में गाेल किए्. मैच से ठीक पहले वेस्ट हैम के मैनेजर डेविड माेइस, डिफेंडर डियाेप और मिडफील्डर जाेश कलन काेराेना पाॅजिटिव पाए गए्. ये सभी मैच के लिए स्टेडियम पहुंच चुके थे.