पहली जीत की तलाश में दाेनाें टीमें जुटीं

    26-Sep-2020
Total Views |

kkr_1  H x W: 0
 
KKR टीम के प्लेइंग में अधिक बदलाव नहीं : सनराइजर्स हैदराबाद में बदलाव की संभावना  
 
आईपीएल के 13वें सीजन का आठवां मुकाबला शनिवार काे काेलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरू हाेगा. इससे पहले दाेनाें ही टीमें अपना पहला मैच हार चुकी है.
 
केकेआर ने सीजन का पहला मैच मुंबई के खिलाफ खेला था. इस मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था. मुंबई ने केकेआर काे 49 रनाें से हराया था. काेलकाता नाइट राइडर्स ने 2013 के बाद पहली बार किसी सीजन का पहला मैच गंवाया था. इस मैच में राेहित शर्मा ने ताबड़ताेड़ बल्लेबाजी की थी.
 
इस मैच में केकेआर के स्टार गेंदबाज पैट कमिंस की जमकर धुनाई हुई थी. कमिंस ने कुल तीन ओवराें मं 49 रन लुटाए थे. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद काे अपने पहले मुकाबले में राॅयल चैंलेजर्स बैंगलाेर के खिलाफ हार का सामना पड़ा था. आरसीबी ने एसआरएच काे उसके पहले मुकाबले में 10 रन से हराया था. शनिवार काे हाेने वाले मुकाबले में दाेनाें ही टीमाें की निगाहें सीजन की पहली जीत पर हाेगी. दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली केकेआर की टीम की प्लेइंग में बहुत अधिक बदलाव की गुंजाइश नहीं है. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद में एक आध बदलाव की संभावना है.