वार्नर दिल्ली के खिलाफ कर सकते हैं SRH में भारी बदलाव

    29-Sep-2020
Total Views |
 

DC_1  H x W: 0  
 
आईपीएल 2020 का 11वां मुकाबला 29 सितंबर (मंगलवार) काे दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरू हाेगा. जाेश से लबरेज दिल्ली की टीम इस सीजन में विजय रथ पर सवार है.
 
टीम ने दाे मैच खेली हैं और दाेनाें में जीत हासिल की है. इसके साथ ही आईपीएल अंक तालिका में भी चार अंकाें के साथ शीर्ष पर है. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहली जीत की तलाश में है. हैदराबाद ने अभी तक दाे मैच खेले हैं और दाेनाें में उसे हार का सामना करना पड़ा है. अंकतालिका में एसआरएच की टीम सबसे नीचे है. निश्चित ताैर पर यह कप्तान डेविड वार्नर के लिए चिंता का विषय है.
 
दिल्ली की टीम में बदलाव की संभावना नजर नहीं आ रही है. युवा जाेश से सजी दिल्ली की टीम इस सीजन में जबरदस्त शुरुआत की है. कप्तान अय्यर की जितनी तारीफ की जाय उतनी कम है. दिल्ली के सारे खिलाड़ी फाॅर्म में हैं.
 
पिछले मैच में धवन और शाॅ की जाेड़ी ने दिल्ली काे एक मजबूत शुरुआत दिलाई थी. दाेनाें के बीच पहले विकेट के लिए 94 रनाें की साझेदारी हुई थी. इस मैच में दिल्ली ने अनुभवी खिलाड़ियाें से भरी चेन्नई सुपरकिंग्स काे 44 रन से हराया था.
 
सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग दख : इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अभी तक निराशाजनक रही है. हैदराबाद ने अपने दाेनाें के दाेनाें मैच हारे हैं. सलामी जाेड़ी अपनी टीम काे मजबूत शुरुआत नहीं दे पा रहे हैं. कप्तान वार्नर भी अपने लय में नजर नहीं आ रहे हैं. वार्नर काे जिस तरह के प्रदर्शन के लिए जाना जाता है अभी तक वैसा करने में वह नाकाम रहे हैं. पिछले मैच में काेलकाता के खिलाफ 30 गेंदाें में 36 रन बनाए थे. वहीं, जाॅनी बेयरस्टाे भी केवल पांच रन बनाकर आउट हाे गए थे. हालांकि, मनीष पांडे (51) और ऋद्धिमान साहा (30) ने रनाें का याेगदान दिया था.
 
हालांकि, एसआरएच काे साल विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इससे पहले के मैच में आरसीबी ने हैदराबाद काे 10 रन से हराया था. हाे सकता है कि वार्नर दिल्ली के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में भारी बदलाव करें.
 
बल्लेबाज : डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडेय, प्रियम गर्ग, जाॅनी बेयरस्टाे. विकेटकीपर : ऋधिमान साहा.
ऑलराउंडर्स: माेहम्मद नबी, अभिषेक शर्मा, राशिद खान. गेंदबाज : भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन