सहारनपुर में एक परिवार से उठे चार जनाजे

    11-Jan-2021
Total Views |
 

1_1  H x W: 0 x 
बहू और दाे पाेताें की लाशें देखकर दादी ने भी दम ताेड़ा : सबकी आंखें नम
 
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के बेहट में हादसे में मारे गए मुंतजिर के दाे बेटाें और पत्नी की लाश पाेस्टमार्टम के बाद भाेजेवाला माजरा पहुंची. मुंतजिर की मां ने भी सदमे में दम ताेड़ दिया. घर के आंगन से एक साथ चार जनाजे उठे ताे सभी की आंखें नम हाे गईं.
बेहट काेतवाली क्षेत्र में दिल्ली-यमुनाेत्री हाई-वे पर बाबैल बुजुर्ग के पास शुक्रवार शाम चार बजे सड़क हादसे में भाेजेवाला माजरा के मुंतजिर की पत्नी इमराना (40), बेटे साहिब (18) व सैफ (8) की माैत हाे गई थी. रात करीब एक बजे पाेस्टमार्टम के बाद तीनाें की लाशें भाेजेवाला माजरा में मुंतजिर के घर पहुंची.
 
बहू और पाेताें की लाशें देखकर मुंतजिर की मां अकबरी भी सदमे में चल बसीं. पत्नी और बेटाें की माैत से बेहाल मुंतजिर मां की माैत से और टूट गया. परिवार में अब उसके और एक बेटे साहिल के अलावा काेई नहीं बचा.शनिवार सुबह साढ़े 10 बजे जनाजे की नमाज के बाद जैसे ही घर के आंगन से परिवार के चार सदस्याें के जनाजे एक साथ उठे, ताे हजाराें आंखें नम हाे गईं.11 बजे चाराें काे गांव के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया.मुंतजिर के परिवार के चार सदस्याें की माैत के जिम्मेदार स्काॅर्पियाे चालक साेनू उफर् विजय प्रताप पुत्र सतीश के खिलाफ पुलिस ने रिपाेर्ट दर्ज कर ली है. साेनू काे पुलिस ने हादसे के बाद माैके से ही गिरफ्तार कर लिया था.