तीन पहलवान एक साथ आने के बावजूद मनपा चुनाव हम ही जीतेंगे

    15-Jan-2021
Total Views |
 

1_1  H x W: 0 x 
 पुणे मनपा और युवा स्वराज्य प्रतिष्ठान की पहलवान जिम का चंद्रकांत पाटिल के हाथाें उद्घाटन
 
पुणे की जनता हमारे साथ है. इसलिए तीन पहलवान अगर एक साथ आए, ताे भी पुणे मनपा चुनाव हम ही जीतेंगे. इस बारे में मेरे मन में काेई संदेह नहीं. यह प्रतिपादन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने किया.
 
राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर पुणे मनपा व युवा स्वराज्य प्रतिष्ठान द्वारा संयु्नत रूप से बनाए पहलवान जिम का उद्घाटन चंद्रकांत पाटिल के हाथाें हुआ. इस व्नत यहां सांसद गिरीश बापट, स्थायी समिति के अध्यक्ष हेमंत रासने, संघटक महासचिव राजेश पांडे, वनराई के अध्यक्ष रवींद्र धारिया, पहलवान जिम के संचालक सागर धारिया व पहलवान जिम की संकल्पना रखने वाले नगरसेवक दीपक पाेटे आदि उपस्थित थे.
 
चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि काेराेना आपदा के दाैरान धन संपत्ति के बजाय स्वास्थ्य संपत्ति ज्यादा महत्वपूर्ण है, यह साबित हाे गया है. सभी सुविधाओं से लैस जिम आज की जरूरत है. पुरुषाें के साथ महिलाओं काे भी जिम उपलब्ध कराना जरूरी है. नगरसेवकाें काे हम किसी एक प्रभाग के नगरसेवक हैं, यह ध्यान न रखकर संपूर्ण शहर का विजन सामने रखकर काम करना चाहिए. केवल सड़क, गटर आदि के कार्य में बिना फंसे शहर की जरूरत ्नया है, उसे पूरा करने का कार्य नगरसेवकाें द्वारा करना चाहिए. एक प्रभाग के चार नगरसेवक एक साथ आने पर कितना अच्छा कार्य हाेता है. यह पहलवान जिम के माध्यम से दिखाई देता है.
कार्यक्रम में प्रास्ताविक भाषण देते हुए नगरसेवक दीपक पाेटे ने पहलवान जिम के पीछे की संकल्पना और उद्देश्य की जानकारी दी. जिम प्रतिदिन केवल दस रुपए शुल्क में उपलब्ध हाेने की जानकारी दी.