कुंभ

    31-Jan-2021
Total Views |

1_1  H x W: 0 x 
 इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में नये कार्य की याेजना से मिलेगी, जिससे मान-सम्मान में वृद्धि हाेगी. आपके व्यवहार से दूसराें काे सुख प्राप्त हाेगा. व्यापार में इस सप्ताह अधिक मेहनत करने की जरूरत है. हालांकि आपकी मेहनत के चलते रुके हुए कार्याें में सफलता प्राप्त हाेगी. अचानक धन प्राप्ति के याेग हैं. बदलते माैसम में सेहत का पूर्ण ख्याल रखें. धार्मिक कार्याें में रुचि बढ़ेगी.
करियर/बिजनेस : इस सप्ताह कर्मचारियाें काे आगे बढ़ने के अवसर मिल सकते हैं. यदि आपके ऑफिस में अधिकारी या साथी कर्मचारियाें के साथ आपका विवाद चल रहा है, ताे सप्ताह के आखिरी में स्थिति बेहतर कर पाएंगे. मार्केटिंग, सेल्स, कम्युनिकेशन, कस्टमर केयर आदि क्षेत्राें में काम करने वाले लाेगाें काे अपने शब्दाें और व्यवहार में स्पष्टता रखना हाेगी. साझेदारी के काम के लिए बेहतर समय है.
रिलेशनशिप : इस सप्ताह आप अपाेजिट सेक्स के लाेगाें की ओर कुछ ज्यादा ही आकर्षित रहेंगे. किसी से भावनात्मक रूप से जुड़ने की काेशिश करेंगे. किसी भी तरह के अनैतिक संबंधाें से आप दूर ही रहें. अविवाहित लाेगाें के रिश्ते जुड़ सकते हैं.
सप्ताह के बीच में आप किसी राेमांटिक डेट पर जा सकते हैं.
हेल्थ : इस सप्ताह की शुरुआत में शरीर में पानी की कमी हाे सकती है. गर्मी के कारण त्वचा, पेट में जलन, सीने में दर्द की समस्या भी हाे सकती है. सप्ताहांत में ब्लड प्रेशर और सिरदर्द की समस्या कुछ समय तक रहेगी. समय पर डाॅक्टर काे दिखाएं.
लकी डेट : 02, 03, 06 कलर : भूरा, हरा, काला लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार सावधानी : इस सप्ताह अपनी वाणी में प्यार और पारदर्शिता रखें्. संबंधाें काे आगे बढ़ाने की जल्दबाμजी ना करें. परिजनाें काे पूरा सम्मान देकर बात करे.
उपाय : इस सप्ताह घर की पश्चिम-उत्तर दिशा काे स्वच्छ रखें. महत्वपूर्ण कागजात इस स्थान पर रखेंगे ताे कार्याें में सफलता मिलेगी. धन प्राप्ति के लिए घर में मनी प्लांट लगाएं्