मेष

    13-Oct-2021
Total Views |
 
 
 

astrology_1  H  
 
इस सप्ताह आपकाे प्रगति से काफी खुशी हाेगी. इससे आपके अंदर और मजबूती से काम करने का हाैसला बढ़ेगा.कार्याे में आपकाे शांति प्रदान करेगा.किसी मनाेरंजक स्थल पर परिचिताें के साथ आनंद मनाने का आयाेजन बना सकेंगे.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह भागीदारी के धंधे में उत्तराेत्तर आपकी प्रगति हाेगी. नाैकरीपेशा लाेगाें के लिए शुरूआती बेहतर है.जाे नए करार या भागीदारी में आगे बढ़ना चाहते हैं,उनके लिए बेहतर है.कामकाज में टीम वर्क में आप आगे बढ़ सकेंगे.आप कामकाज में उम्मीद से कम ध्यान दे सकेंगे.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह आप कामकाज में ज्यादा व्यस्त रहेंगे.जाे विवाहित हैं, उन्हें एक दूसरे के साथ रहने के बेहतर अवसर मिलेंगे. दाेनाें के बीच आकर्षण अच्छा रहेगा लेकिन साथी के अहं का सामना करने की तैयारी रखें्.नए संबंधाें की शुरुआत भी हाे सकती है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह स्वास्थ्य की बात करें ताे आपकाे सप्ताह की शुरूआत से ही थाेड़ी चिंता रहेगी. सिर दर्द, पित्त आदि की संभावना दिख रही है. अभी यात्रा के दाैरान या स्पाेर्ट्स में भाग लेते वक्त चाेट लगने की संभावना हाेगी. आपका मन थाेड़ा व्याकुल हाे सकता है. सप्ताह के मध्य में आप थाेड़ी राहत का अनुभव करेंगे.
 
लकी डेट : 10, 13, 14
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह आप अपनी कमियाें काे दूर करने की काेशिश करें.ट्रैवलिंग ना करें.
 
उपाय : इस सप्ताह स्कंदमाता की आराधना करें एवं दुर्गा सप्तशती और दुर्गा चालीसा का पाठ करें. गुप्त नवरात्रि में आमताैर पर ज्यादा प्रचार-प्रसार नहीं किया जाता अपनी साधना काे गाेपनीय रखा जाता है.