कर्क

    13-Oct-2021
Total Views |
 
 
 

astrology_1  H  
 
इस सप्ताह मानसिक झंझावाताें में कमी आएगी. माता दुर्गा की कृपा से शत्रुओं का नाश हाेगा और जीत आपकी हाेगी. संयम और धैर्य का शुभ फल मिलेगा.जीवन का श्रेष्ठ समय प्रारंभ हाेने वाला है.अपने विचार शुद्ध रखें. विवादाें से दूर रहें.
 
कॅरियर/बिजनेस : कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां बनती रहेंगी, जिसका लाभ आपकाे सप्ताह के अंत तक प्राप्त हाेगा. यह सप्ताह आपके लिए अति शुभ फल प्रदान करने वाला साबित हाेगा. भाग्याेदय के भी याेग बन रहे हैं. व्यापार में जिम्मेदारियाें की तरफ और अधिक कार्य करने की आवश्यकता है.
 
रिलेशनशिप : कभी-कभी अपने विचाराें काे नजरअंदाज कर दूसराें के विचाराें काे भी सुनना चाहिए. उन्हें यह एहसास दिलाना चाहिए कि स्थिति चाहे जैसे भी हाे आप हमेशा साथ हैं. बस इस बात काे समझें और अपने दांपत्य जीवन में अमल करें. यह सप्ताह दाम्पत्य जीवन के लिए मिला जुला रह सकता है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे अपनी दिनचर्या पर विशेष ध्यान देना है. वैसे ताे आप उत्तम स्वास्थ्य का अच्छे से आनंद ले सकेंगे, लेकिन इसके बावजूद खानेपीने में काेई कमी नहीं रखनी है.
 
लकी डेट : 10, 13, 14
 
कलर : पीला, लाल, मैरून
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : सब कुछ आपके अनुसार हाे रहा हाे ताे इसका मतलब यह नहीं कि आप चीजाें काे वैसे ही आने दें, जैसी वाे आ रही हैं. अपना नियंत्रण बनाए रखें और काेशिश यही करें कि दूसरे आपकी भावनाओं से आहत ना हाें.
 
उपाय : इस सप्ताह आप मां शैलपुत्री की पूजा व लक्ष्मी सहस्त्रनाम का पाठ करें, इससे आपके घर में शांति आएगी साथ ही आपके धन-मान में भी वृद्धि हाेगी.