तुला

    13-Oct-2021
Total Views |
 
 
 

astrology_1  H  
 
इस सप्ताह कुछ नया करने के लिहाज से शुभ है.अब तक जिन कार्याे की केवल याेजना बना रहे थे उन्हें अब साकार करने का समय आ गया है. देर न करें कार्य प्रारंभ करें.मुकदमाें में जीत,शत्रुओं की हार हाेगी.अवसराें का लाभ उठाने का प्रयास करें.आजीविका की समस्या दूर हाेगी.पैसाें की आवक हाेगी.
 
कॅरियर/बिजनेस : जल्दबाजी में काम करने से आपकाे काफी नुकसान हाे सकता है. इस सप्ताह आपकाे धैर्य से हर कार्य करने की आवश्यकता है. व्यापार में अगर पार्टनरशिप में काम करने के बारे में साेच रहे है ताे इससे पहले किसी बड़े से सलाह-मशविरा अवश्य करें. नई याेजना पर आपकाे अभी और कार्य करने की आवश्यकता है.
 
रिलेशनशिप : प्रेम के मामले आप बहुत ही ईमानदार हैं और अपने साथी का हर माेड़ पर साथ देने के लिये हमेशा तैयार रहते हैं. अपनी इसी खूबी की वजह से दापंत्य जीवन में मधुरता का आनंद ले सकेंगे.यह आप दाेनाें के रिश्ते काे अंदर से खाेखला करने का काम कर रहा है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे स्वयं पर विशेष रूप से ध्यान देना है. खान-पान में की गयी लापरवाही के चलते गले से संबंधित बीमारी परेशान कर सकती है. इसकी वजह से पूरे सप्ताह आपकाे कुछ भी खाने में तकलीफ हाेगी. जिन्हें हाई बीपी है वह अपने क्राेध पर संयम रखें.
 
लकी डेट : 11, 12, 16
 
कलर : भूरा, नारंगी, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह खुद काे परफेक्ट ना मानिए, क्याेंकि जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए सीखते रहना बेहद जरूरी है. लाेग भी आपकी इसी आदत के कारण आपके कायल हैं. इस सप्ताह आप पर वरिष्ठाें की नजर है, उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरें.
 
उपाय : इस सप्ताह शत्रु और कर्जे की समस्या से छुटकारा पाने के लिए 9 दिन के समक्ष गुग्गल की सुगंध वाला धूप जलाएं.