मीन

    13-Oct-2021
Total Views |
 
 
 

astrology_1  H  
 
इस सप्ताह कुछ नया करने का विचार है ताे अवश्य करें भाग्य साथ देगा.मन में उत्साह बना रहेगा.आय में वृद्धि हाेगी. प्रतिस्पर्धियाें पर विजय प्राप्त हाेगी.कार्यक्षेत्र का वातावरण अनुकूल रहेगा.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपकी शुरुआत काफी अच्छी साबित हाेगी. सप्ताह के मध्य में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन खुशी की बात है कि आप धैर्यपूर्वक इसका हल भी निकालने में सफल हाेंगे. व्यापार में इस सप्ताह आपकाे मनमुताबिक लाभ प्राप्त हाे सकता है. लेकिन दुविधापूर्वक कार्याें और पैसाें के लेन-देन में पूरी तरह सावधानी रखें.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह अगर क्राेध आए ताे उस समय शांत रहना बेहतर हाेता है. क्याेंकि क्राेध में बाेले गये शब्द हमेशा ही कटू हाेते हैं और रिश्ताें में दूरियां बनाने के लिए काफी हाेते हैं. वाणी में सयमं रखने की काेशिश करें और हर स्थिति काे समझने का प्रयास करें. रिश्ताें में अहं काे दूर रखें.
 
हेल्थ : इस सप्ताह स्वास्थ्य के हिसाब से यह सप्ताह आपके लिए ज्यादा बुरा नहीं है लेकिन फिर भी आपकाे सचेत रहने की आवश्यकता है. तनाव एवं अधिक कार्य के दबाव के चलते आप मानसिक रूप से खुद काे अस्थिर महसूस कर सकते हैं, जिससे आपके खाने में रुचि कम हाे सकती है.
 
लकी डेट : 10, 13, 14
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह निराशा काे स्वयं पर हावी ना हाेने दें. एक साथ कई सारी बाताें से दिमाग काे परेशान हाेने से बचाएं. लाेगाें से मिलना-जुलना उनसे बातें करना शुरू करें. खुद काे बांधने की बजाय खुलने की काेशिश करें.
 
उपाय : इस सप्ताह शुक्रवार काे घर में स्थायी सुख-समृद्धि हेतु पीपल के वृक्ष की छाया में खड़े रहकर लाेहे के बर्तन में जल, चीनी, घी तथा दूध मिलाकर पीपल के वृक्ष की जड़ में डालें. गुरुवार काे घर के मुख्य द्वार पर गुलाल छिड़ककर गुलाल पर शुद्ध घी का दाेमुखी (दाे मुख वाला) दीपक जलाएं.