वृश्चिर्कें

    13-Oct-2021
Total Views |
 
 
 
 
astrology_1  H
 
इस सप्ताह आत्मविश्वास में वृद्धि हाेगी. साेचे हुए कार्य पूर्ण हाेंगे. नये लाेगाें से मिलना हाेगा. मन शांत रहेगा. उच्च अधिकारियाें से कार्य की सराहना प्राप्त हाेगी.सकारात्मक विचार बने रहेंगे. जीवनसाथी के साथ सम्बंध प्रेमपूर्ण रहेंगे. कीमती वस्तु की खरीदारी करेंगे.
 
कॅरियर/बिजनेस : जल्दबाजी में काम करने से आपकाे काफी नुकसान हाे सकता है. इस सप्ताह आपकाे धैर्य से हर कार्य करने की आवश्यकता है. व्यापार में अगर पार्टनरशिप में काम करने के बारे में साेच रहे हैं, ताे इससे पहले किसी बड़े से सलाह-मशविरा अवश्य करें. नई याेजना पर आपकाे अभी और कार्य करने की आवश्यकता है.
 
रिलेशनशिप : प्रेम के मामले आप बहुत ही ईमानदार हैं और अपने साथी का हर माेड़ पर साथ देने के लिये हमेशा तैयार रहते हैं. अपनी इसी खूबी की वजह से दापंत्य जीवन में मधुरता का आनंद ले सकेंगे. उन्हें समय दें. इस सप्ताह घर से लंबी दूरी की यात्रा की याेजना बन सकती है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे स्वयं पर विशेष रूप से ध्यान देना है. खान-पान में की गयी लापरवाही के चलते गले से संबंधित बीमारी परेशान कर सकती है.इसकी वजह से पूरे सप्ताह आपकाे कुछ भी खाने में तकलीफ हाेगी. जिन्हें हाई बीपी है वह अपने क्राेध पर संयम रखें.
 
लकी डेट : 10, 13, 14
 
कलर : पीला, लाल, गुलाबी
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : मेहनत करना अच्छी बात है, लेकिन उससे भी जरूरी यह है कि खुद काे अपडेट रखें. अन्यथा आउटडेटेड हाेने का खतरा बना रहता है. आपके साथ वाले अगर आगे निकल रहे हैं, ताे उनसे सीखने की जरूरत है आपकाे.
 
उपाय : शनिवार के एक दिन पहले यानी शुक्रवार काे सवा-सवा किलाे काले चने अलग-अलग तीन बर्तनाें में भिगाे दें. अगले दिन नहाकर, साफ वस्त्र पहनकर शनिदेव का पूजन करें.