बिल्ली को भगाने पर दो गुटों में मारपीट

    18-Oct-2021
Total Views |
 
CAT_1  H x W: 0
 
पिंपरी, 17 अक्टूबर (आ.प्र.)
 
घर के सामने सूखने के लिए रखे गेहूं पर बिल्ली आयी, बिल्ली को भगाने के मामूली विवाद में दो गुटों में मारपीट हो गई. पिंपरी गांव माली गली में 15 अक्टूबर को यह घटना घटी. इस मामले में दोनों गुटों द्वारा एक-दूसरे के खिलाफ शिकायतें दर्ज की गई हैं. इस आधार पर 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.
 
आकाश रामभुवन जायस्वाल (उम्र-18 वर्ष, पिंपरी गांव) ने पिंपरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी है. इस आधार पर महादेव उर्फ साधू श्रीरंग गायकवाड़ (उम्र-19 वर्ष) ममता साधू उर्फ महोदव गायकवाड़, बालाजी श्रीरंग गायकवाड़ व अनिता दीपक परतवार (सभी निवासी पिंपरी गांव) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता आकाश ने घर के सामने गेहूं सूखने के लिए रखे थे.
 
गेहूं पर बिल्ली के आने पर आकाश ने बिल्ली को भगा दिया. इससे गुस्साए आरोपी महादेव ने आकाश से मारपीट की. इस बारे में आकाश की मां द्वारा पूछने पर उनसे भी मारपीट की गयी. इस घटना में आकाश व उसकी मां जख्मी हो गए हैं. दूसरे गुट द्वारा भी शिकायत दर्ज करायी गई है.
 
इस आधार पर आकाश जायस्वाल (उम्र-18 वर्ष), संजय जायस्वाल व कुसूम जायस्वाल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता व आरोपी पड़ोसी हैं. शिकायतकर्ता की बिल्ली आरोपी के गेहूं पर जाने से गुस्साए आरोपी ने जयस्वाल के घर में जाकर गाली-गलौज व मारपीट की. शिकायतकर्ता के परिवार की दो महिलाओं से आरोपी ने बैट व डंडे से मारपीट की. पिंपरी पुलिस जांच कर रही है.