अपने वार्ड में टू-व्हीलर से घूमकरजनता का हाल जानें : गिरीश बापट

    18-Oct-2021
Total Views |
 
GIRISH_1  H x W
 
 
कहा- भाजपा के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाएं
 
पुणे,17 अक्टूबर (आ.प्र)
 
मनपा के चुनावों के मद्देनजर भाजपा ने अपने नगरसेवकों के लिए दो दिनों के अभ्यास शिविर का आयोजन किया है. इस शिविर में सांसद गिरीश बापट और प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने मास्टरक्लास ली. उन्होंने नगरसेवकों को नसीहत दी कि अपने वार्ड में घूमते समय सिर्फ कार का ग्लास नीचे करके मुंह दिखाई नहीं करें बल्कि टू-व्हीलर से घूमकर लोगों से मिलें और उनकी समस्यों के बारे में जानें. उन्होंने नगरसेवकों को नसीहत दी है कि मनपा में भाजपा की सत्ता आने के बाद पिछले साढ़े चार सालों में किए गए विकास कार्यों को मतदाताओं तक पहुंचाने में पीछे नहीं रहें.
 
मेट्रो और पीएमपी बस खरीदी भाजपा के कारण ही संभव हो सकी है. मनपा के चुनाव के मद्देनजर सभी राजनैतिक पार्टियां तैयारियों में लग गई हैं. जहां महाआघाड़ी साथ में मिलकर लड़ने की तैयारी कर रही है. वहीं भाजपा भी अपनी तैयारी में लग गई है. उसने अपने 99 नगरसेवकों के साथ दो दिवसीय अभ्यास शिविर का आयोजन किया है. चुनाव के समय नगरसेवकों को काम करना है इसलिए अपनी रुपयों की थैली थोड़ी ढीली करें.
 
यह सलाह भी सांसद गिरीश बापट ने मनपा के पदाधिकारियों को दी. पार्टी की चुनावी व्यूह रचना तथा सोशल मीडिया के उपयोग के बारे में भी विधानसभा के अनुसार नगरसेवकों की बैठक ली गई. इस अवसर पर सांसद गिरीश बापट और प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल उपस्थित थे. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का उपयोग पार्टी द्वारा किए गए कार्यों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने में किस तरह किया जाए. दोनों नेताओं ने नगरसेवकों को लोगों से कैसे मिले-जुले, उनसे बातचीत करें आदि बातों के लिए निर्देश दिए.