मेष

    22-Nov-2021
Total Views |
 
 
 

horoscope_1  H  
इस सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा.आपकाे कुछ नई बाताें काे जानने का माैका मिलेगा, जाे आपके काम के सिलसिले में आपके लिए जानना जरूरी हाेगा.इससे आप अपने काम में और भी अच्छा सुधार कर पाएंगे.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह शुरुआत में आप दूर स्थान के कार्याें,आयात- निर्यात, मल्टीनेशनल कंपनी में नाैकरी आदि में अच्छा परफाॅर्मेंस दे सकेंगे.ज्यादातर समय आप प्राेफेशनल कार्याें में देंगे जिससे दीर्घकालिक फायदा भी हाे सकता है.शाॅर्टकट से धन कमाने के लिए शेयर बाजार या सट्टा गतिविधियाें का सहारा न लें .सरकारी कांट्रेक्ट संबंधित कार्याें में थाेड़ी परेशानी रहेगी.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह आपके प्रेम संबंधाें में सुधार आएगा और ये संबंध सात जन्म के साथ में बदलने के लिए आप गंभीर बनेंगे.आप राेमांटिंग विचाराें के साथ ही करेंगे और आपके बीच पारस्परिक पारदर्शिता बढ़ेगी. दांपत्य जीवन में एक दूसरे की जवाबदेहियाें काे संयुक्त रूप से निभाने में मददगार बनेंगे.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे स्वास्थ्य का खास ध्यान रखना हाेगा.माैसमी बीमारियां उत्पन्न हाेने के साथ ही साथ कमर दर्द, आंखाें में जलन, जाेड़ाें और मांसपेशियाें की तकलीफ, कब्ज, आंखाें से कम दिखने की समस्या, रक्त परिसंचरण संबंधी समस्या हाे सकती है. जिन्हें हाई बीपी है वह अपने क्राेध पर संयम रखें.
 
लकी डेट : 22, 23, 27
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार,मंगलवार,रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह पैसे का निवेश गलत जगह हाेने से धन की हानि हाे सकती है.अभी जल्दबाजी न करें क्याेंकि जल्दबाजी से आपकाे इस सप्ताह नुकसान ही हाेगा.
 
उपाय : इस सप्ताह राेज 11 दूर्वा हल्दी के जल में डालकर श्रीगणेश काे अर्पित करें