मीन

    22-Nov-2021
Total Views |
 
 
 

horoscope_1  H  
इस सप्ताह आपके लिए सही मायनाें में बहुत अच्छा रहने वाला है.आपके अंदर साहस की बढ़ाेतरी हाेगी और आपके अंदर रिस्क लेने की प्रवृत्ति जागेगी. आप बड़ा रिस्क लेंगे और बड़ा लाभ कमाएंगे. समाज के बड़े लाेगाें से आपकी जान-पहचान बढ़ेगी और इसका फायदा आपकाे जीवन के सभी क्षेत्राें में हाेगा.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह आपकाे कुछ बाधाओं का सामना करने की तैयारी रखनी हाेगी. नाैकरीपेशा लाेगाें काे वरिष्ठाें के साथ पहले पखवाड़े में तनाव हाे सकता है.डांट मिलने से कार्यालय में आपकी छवि कमजाेर हाे सकती है.इस समय में कानून विराेधी किसी भी कार्य से दूर रहें.वाहन, इले्निट्रकल और इलेक्ट्राॅनिक वस्तुओं, स्थायी संपत्ति, कृषि और उससे जुड़े कार्याें में भी थाेड़ी मुश्किल हाेगी.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह प्रेम संबंधाें में आप काफी मगन रहेंगे, लेकिन संबंधाें में आप थाेड़ी धीमी गति से आगे बढ़ेंगे. विवाहित एक दूसरे काे काफी अच्छी तरह समझ सकेंगे और एक दूसरे की जवाबदेही निभाने में मदद करेंगे, जिससे आपके बीच आत्मीयता बढ़ने के चांस हैं.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपकाे स्वास्थ्य का ध्यान रखना हाेगा. खास कर पहले पखवाड़े में एसिडिटी, अपच, रक्तचाप, दिल की धड़कन की अनियमितता, त्वचा राेग, कब्ज, गले में जलन या दर्द, कफ जैसी काेई भी समस्या आपकाे घेरने का प्रयास करेंगी. स्वास्थ्य में छाेटी-माेटी शिकायत रहने की संभावना है.फिर भी ऐसा ग्रहाें की स्थिति बदलने से आपकाे राहत मिलेगी.
 
लकी डेट : 22, 23, 27
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह पैसे का निवेश गलत जगह हाेने से धन की हानि हाे सकती है.अभी जल्दबाजी न करें, क्याेंकि जल्दबाजी से आपकाे इस सप्ताह नुकसान ही हाेगा.
 
उपाय : इस सप्ताह पीले रंग के धागे में पीले पुष्प व दूर्वा की माला बनाकर श्री गणेशजी काे अर्पण करें्.चने की दाल और गुड़ भगवान श्रीगणेश के मंदिर में दान करें.