मकर

    28-Dec-2021
Total Views |
 
 

horoscope_1 
इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ संपत्ति और ऐश्वर्य (अधिकार) यश प्राप्त करेंगे.आप चल-अचल संपत्ति की खरीदारी कर सकते हैं.यदि आप विदेश से संबंधित काराेबार करते हैं, ताे आप किसी भी प्रकार का फैसला लेने से पहले अपनी वित्तीय स्थिति की समीक्षा कर ले.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ आपके लिए आर्थिक स्तर पर बेहद फायदेमंद साबित हाे सकता है.आय के नए स्त्राेत मिलने की उम्मीद है.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ परिवार में सुख और शान्ति का वातावरण बनेगा.आप पारिवारिक सुख प्राप्त करेंगे.दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. परिवार में आपसी सहयाेग की भावना रहेगी. कुछेक कारणाें से अगर कभी परेशानी आई भी ताे परिवार एकजुट हाेकर इस समस्या से निकल सकता है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ स्वास्थ्य संबंधी परेशानियाें से अधिक परेशान नहीं हाेना हाेगा. कुछ छाेटी-बड़ी बीमारियां हाे सकती हैं लेकिन वह समय के साथ खत्म हाे जाएंगी. समय पर उपचार लें और स्वस्थ दिनचर्या का पालन करें.शारीरिक शक्ति बढ़ेगी.
 
लकी डेट : 28, 29, 30
 
कलर : भूरा, नारंगी, काला
 
लकी दिन : शुक्रवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ काम काे लेकर भी कुछ चिंताएं सम्भव हैं.
 
उपाय : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ आप शनिदेव का शनिवार के दिन तैलाभिषेक करें व कुमकुम से तिलक करें. काले उड़द, काले तिल, नीले फूल व पैसे चढ़ाएं. गुड़ का भाेग लगाएं.मंगलवार काे गाय काे गुड़ और राेटी खिलाएं.हनुमानजी के मंदिर में दीप दान करें्मंगल कवच और सुन्दर कांड का पाठ करें.