मिथुन

    28-Dec-2021
Total Views |
 
 

horoscope_1 
इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ केवल भाग्य के भराेसे ताे कुछ भी ना करें.पराक्रम में खूब वृद्धि हाेगी.धर्म के प्रति रुचि बहुत बढ़ी रहेगी अतः धर्म और समाज से सम्बंधित कार्य सम्पादित हाेंगे.घर में काेई शुभ कार्य हाेगा.प्यार करने वालाें के लिए भी बहुत सुनहरा समय है.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह आप दूसराें की बाताें काे ध्यानपूर्वक सुनेंगे एवं दूसराें से मधुर व्यवहार करेंगे.
रिलेशनशिप : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ बड़े भाई या पिता से मतभेद उत्पन्न हाेने की सम्भावना बन रही है. अतः अपने व्यवहार काे संयमित रखें.
 
हेल्थ : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ स्वास्थ्य संबंधी समस्या उत्पन्न हाे सकती है.आँख और पेट सम्बन्धी राेग उभर सकता है अतः इन मामलाें अधिक सावधानी की जरूरत है.स्वास्थ्य के मामले में यह सप्ताह काफी सकारात्मक नजर आ रहा है.
 
लकी डेट : 28, 29, 30
 
कलर : भूरा, नारंगी, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ कामुकता बहुत अधिक हाे सकती है.अनैतिक कार्याें में रुचि बढ़ सकती है जिसके कारण अपमान की स्थिति उत्पन्न हाे सकती है.अतः मन पर नियंत्रण रखें.
 
उपाय : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ आप प्रतिदिन अपने घर या कार्यालय में स्थापित मंदिर में रखे श्री यंत्र के सामने बैठकर माता लक्ष्मी के मंत्राें का उच्चारण करें्.शुक्रवार काे मछलियाें काे दाना डालें्.श्रीयंत्र की नियमित पूजा से भाग्य चमकेगा.