सिंह

    28-Dec-2021
Total Views |
 
 

horoscope_1 
 
इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ काफी बेहतर रहने की संभावना है.अपने व्यवसाय में प्रगति एवं आर्थिक लाभ काे लेकर असंताेष महसूस करें.शनि प्रभाव के कारण धन आमद में विलंब हाे सकता है.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ व्यवसायी पर गुरु महाराज की कृपा बरसेगी.जाे व्यवसाय एवं उन्नति के लिए काफी फायदेमंद साबित हाेगी.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ किसी महिला पुरुष के प्रति आकर्षण से बचें अन्यथा वैवाहिक जीवन में परेशानियां पैदा हाे सकती हैं.
 
हेल्थ : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ इस समय आपकाे माैसमी बीमारियां हाेने की संभावना है क्याेंकि आपके राेग स्थान में प्रतिकूल ग्रह पारगमन कर रहा है. आप इसलिए भी परेशान हाेंगे कि आपकी मेडिकल रिपाेर्ट आपकाे स्वस्थ्य बताएगी लेकिन आप अस्वास्थ्य का अनुभव करेंगे. मां के स्वास्थ्य का ख़्याल रखें. आपकाे एक अच्छे पंडित के पास से सर्पसूक्त का पाठ करवाना चाहिए, इससे आपकी मुश्किलें काफी हद तक ठीक हाे जाएँगी.
 
लकी डेट : 26, 31, 01
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
की दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ आर्थिक जाेखिम उठाने के लिए या कार्य क्षेत्र में नए प्रयाेग ना करें. वाद-विवाद से अंतिम क्षण तक बचने का प्रयास करें.
 
उपाय : इस सप्ताह ध्यान रखें कि दिन साेमवार हाे और संध्या काल हाे. और श्री सूक्त व कनकधारा स्ताेत्र का पाठ करें.