मीन

    28-Dec-2021
Total Views |
 
 

horoscope_1 
इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ मन उमंग व जाेश से परिपूर्ण रहेगा.प्राॅपर्टी में निवेश से पहले पूरी जानकारी लें,कहीं आपका बहुमूल्य धन गलत स्थान पर न लगवा दें.अपनी याेग्यता के अनुसार लाभ प्राप्त करेंगे.नाैकरी के क्षेत्र में आपके सम्मान मिलेगा.रचनात्मक काम में लगे लाेगाें के लिए सफलता से भरा समय है,
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ पदाेन्नति या वेतन बृद्धि के याेग बन रहे हैं. यदि आप नाैकरी की तलाश में हैं ताे काेई बेहतर नाैकरी मिल सकती है. व्यवसायी कहीं बेहतर जगह पूंजी निवेश कर सकते हैं.विद्यार्थियाें काे लगन और एकाग्रता के साथ अध्ययन करना हाेगा.अध्ययन में किसी प्रकार की लापरवाही उचित नहीं हाेगी.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ प्रेम संबंधाें में मधुरता बनी रहेगी.आप अन्य संसाधनाें के माध्यम से निरंतर अपने प्रियजन के संपर्क में रहेंगे. आप अपने प्रियजन से मुलाकात करने में सफल हाेंगे.
 
हेल्थ : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ आपके शरीर की प्रतिराेधक क्षमता यानि इम्यूनिटी बेहतर हाेगी.इसके लिए आप किसी भी स्वास्थ्य संबंधी समस्या से आसानी से लड़ पायेंगे.
 
लकी डेट : 26, 31, 01
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ अपने सुख-दुख काे छाेड़ परिजनाें के सुख के बारे में साेचें.बहुत दिनाें से अवराेधित काेई महत्वपूर्ण कार्य हल हाेने के आसार बनेंगे.
 
उपाय : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ रविवार से उपवास आरंभ कर सकते हैं.रविवार काे नमक का सेवन नहीं करना चाहिए और गेहूं की राेटी व गुड़ से अथवा गुड़ से बने दलिया का सेवन करना चाहिए्. साथ ही पांच माला सूर्य के बीज मंत्र का जप करें.