वृश्चिक

    28-Dec-2021
Total Views |
 
 
 

horoscope_1 
 
इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ पद,प्रतिष्ठा, मान सम्मान, पदाेन्नति, नए काराेबार, शत्रुओं पर सफलता अर्थात लगभग हर जगह कामयाबी कदम चूमेगी.माँ और पिता के स्वास्थ्य के प्रति थाेड़ी सतर्कता अपेक्षित है.अपने किसी करीबी से विवाद की सम्भावना बनेगी जिससे आपकाे बचना है.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ आपकाे नाैकरी या अन्य कारणाें के चलते मानसिक तनाव रह सकता है. इस समय का पूरा लाभ लेना चाहिए्.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ आपका प्रयास यही हाेना चाहिए कि घरपरिवार के लिए पूरा समय निकाला जाए्.संयम और समझदारी से काम लेकर आप परेशानियाें काे टालें्.यदि आपके द्वारा किए गए काम का श्रेय काेई और परिजन ले रहा है ताे भी शांत रहें्.समय के साथ सबकाे पता चल जाएगा कि वह कार्य आपने किया था.
 
हेल्थ : खांसी, सर्दी, जुकाम से परेशान रहेंगे. गले में खरास जैसी दिक्कत रहेगी. अचानक दांताें में दर्द उभर सकता .है. पुराना राेग फिर से उभर सकता है. अत: इस सप्ताह आप अपने स्वास्थ्य पर अच्छे से ध्यान दें.
 
लकी डेट : 26, 31, 01
 
कलर : पीला, लाल, गुलाबी
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ जल्दी पहुंचने में जल्दबाजी बिल्कुल न करें एवं निर्णय के अच्छे एवं बुरे पहलू देखने का प्रयास करें.
 
उपाय : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ सुंदरकांड या हनुमान चालीसा का नित्य पाठ करे.शनिवार काे प्रात: काल पीपल के पेड़ पर जलदान करने से भी शनि पीड़ा से शांति मिलती है. साथ ही गणेशजी की पूजा करें.