वृषभ

    28-Dec-2021
Total Views |
 
 

horoscope_1 
 
इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ आप कार्य में अपनी पसंदीदा चीजाें की तरफ ध्यान देंगे और अपने क्षेत्र में निपुण बनेंगे.कई अपने पसंदीदा विषय में महारत हासिल करने का निर्णय लेंगे.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ नाैकरी परिवर्तन की संभावना है. इस समय आप आर्थिक उन्नति की उम्मीद कर सकते हैं.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ वैवाहिक जीवन के लिए आने वाला समय काफी शुभ है.वैवाहिक जीवन के लिए आने वाला समय काफी शुभ है. आपकाे सुंदर जीवन साथी मिलने की संभावना है.विवाहित एवं अविवाहित जातकाें के लिए समय बहुत अच्छा है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ बड़े बुजुर्गाें के स्वास्थ्य का खयाल रखना भी जरूरी हाेगा.
 
लकी डेट : 28, 29, 30
 
कलर : भूरा, हरा, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ किसी करीबी से धाेखा मिल सकता है अतः आँख बंद करके किसी विश्वास ना करें्. उत्तेजना और क्राेध में काेई भी निर्णय ना लें.
 
उपाय : इस सप्ताह 2021 के अंतिम सप्ताह एवं नए साल की शुरुआत के साथ आर्थिक स्थिति काे बेहतर बनाने के लिए अपने घर या कार्यालय में बने पूजा घर में श्री यंत्र की स्थापना कर उसकी पूजा कर सकते हैं एवं हर राेज उसके सामने बैठकर श्री सूक्त का पाठ करें.इस उपाय की मदद से आपकाे हमेशा सुख-समृद्धि की प्राप्ति हाेगी. इससे अन्य क्षेत्राें में भी लाभ प्राप्त हाेगा.