कन्या

    08-Apr-2021
Total Views |
 
 

mesh_1  H x W:  
 
इस सप्ताह आप के लिए कुछ खास करने वाला है. यादगार समय बिताने का अवसर मिल सकता है.वेकेशन पर जाने की संभावना बन रही है,अपना बैग तैयार रखें्.पैसे काे लेकर आ रही समस्या दूर हाेगी.यह सप्ताह लकी साबित हाेगा.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह नाैकरीपेशा लाेगाें के लिए अभी इस चरण का लाभ लेने का समय है. आपकी रचनात्मकता अच्छी रहेगी और साथ ही साथ सीनियर की कृपा से आप अच्छा परफाॅर्मेंस देंगे. बाैद्धिक प्रतिभा अच्छी रहने के कारण आपके मन में काफी नए विचार आएंगे और अपने प्राेजेक्ट्स पूरे कर सकेंगे.
व्यवसाय कर रहे जातकाें काे काम करने में थाेड़ी आलस हाेगी, लेकिन यदि ध्यानपूर्वक आगे बढ़ेंगे ताे अच्छा समय है.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह आप संबंधाें में मध्यम घनिष्ठता का अनुभव करेंगे, लेकिन मध्य चरण से आपके बीच काफी अच्छा तालमेल बनेगा. इसके अलावा प्रेम की अभिव्यक्ति में भी आपका अंदाज कलात्मक रहेगा.
 
हेल्थ : इस सप्ताह अनिद्रा की समस्या के कारण भी आपकाे शरीर में पर्याप्त स्फूर्ति नहीं हाेगी. सप्ताह के मध्य में आपकी स्थिति में थाेड़ा सुधार हाेगा और चेहरे का तेज भी बढ़ना महसूस हाेगा.
 
लकी डेट : 06, 07, 10 कलर: भूरा, नारंगी, काला लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार सावधानी : आपकाे जाेखिम उठाने की प्रवृति पर अंकुश लगाना हाेगा साथ ही आपकाे चाहिए कि महत्वपूर्ण दस्तावेजाें पर बिना देखे दस्तखत न करें्.
 
उपाय : इस सप्ताह सूर्यास्त के बाद पीपल के वृक्ष व भगवान की मूर्ति के सामने दीप जलाये.माता-पिता की आज्ञा से ही विवाह करें.