कर्क

    08-Apr-2021
Total Views |
 

mesh_1  H x W:  
 
इस सप्ताह प्राेफेशनल क्षेत्र में आपके ऊपर जिस काम के लिए भराेसा दिखाया गया है, उसे समय पर पूरा करना कठिन लग रहा. सामाजिक क्षेत्र में आपका काेई प्रतिद्वंद्वी आपकी छवि खराब करने का प्रयास कर सकता है. किसी हेल्थ कांशियस लाेगाें के ग्रुप में शामिल हाेने की अनिच्छा से वापस फिट हाेने का माैका गंवा सकते हैं.
 
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह प्राेफेशनल माेर्चे पर काेई भी काम करने में आपमें अच्छा उत्साह अच्छा रहेगा औμर तेजी से काम पूरा करने के लिए आप सक्रिय भी रहेंगे. अभी आपकाे प्रतिद्विद्वियाें और विराेधियाें काे हराने के लिए काम के प्रति प्रतिबद्धता बढ़ानी पड़ेगी और काम की गुणवत्ता में किसी तरह की छेड़छाड़ करना ठीक नहीं.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह पारस्परिक जरूरताें काे पूर्ण करने का प्रयास करेंगे.
हालांकि आपकाे साथी की ओर से संबंधाें थाेड़ा कम उत्साह दिखेगा, जिससे आपकाे उन्हें खुश रखने के लिए और संबंधाें काे सक्रिय रखने के लिए प्रयास करने हाेंगे.
 
हेल्थ : इस सप्ताह कहीं पिकनिक या यात्रा का आयाेजन कर सकते हैं. फेफड़े की पुरानी समस्या या पसलियाें में दर्द हाे सकता है. जिन लाेगाें काे पाचनतंत्र संबंधी शिकायत हाे, उन्हें खासकर सप्ताह के मध्य में ज्यादा ध्यान रखना हाेगा.
 
लकी डेट : 04, 08 ,09 कलर : पीला, लाल, मैरून लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार सावधानी : इस सप्ताह प्रेम में पवित्रता और विश्वसनीयता न हाेने की स्थिति में कुछ लाेगाें के संबंधाें की प्रगाढ़ता में कमी आ सकती है अत: प्रेम की विश्वसनीयता काे खाेने न दें.
 
उपाय : इस सप्ताह सार्वजनिक ताैर से पानी पिलाएं्.दुर्गा सप्तसती का पाठ करें्.
कन्या दान में सामान दें.