तुला

    08-Apr-2021
Total Views |
 
 

mesh_1  H x W:  
 
इस सप्ताह प्राेफेशनल क्षेत्र में आप अपने काम से बाॅस काे संतुष्ट कर पाएंगे और इससे काेई बड़ी उपलब्धि हासिल हाेने की संभावना है. आप जल्द ही काेई महंगी वस्तु खरीदने वाले हैं. सट्टेबाजी से अच्छी आमदनी हाेने की उम्मीद है.आपके अथक प्रयास और मेहनत से मुकाम हासिल करने में सफल रहेंगे.राेमांटिक मनाेभाव पूरा हाेने के संकेत हैं.
 
कॅरियर/बिजनेस : इस सप्ताह नाैकरी में आप उत्साह के साथ परफाॅर्में स दे सकेंगे और आपके काम की कद्र भी हाेगी. भागीदारी के कार्याें में या जहां टीमवर्क की जरूरत हाे वहां आपकाे शांति से व्यवहार करना हाेगा.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह आपका मन विचाराें के मकड़जाल में ज्यादा फंसा रहेगा, जिस कारण प्रियपात्र के साथ मुलाकात या प्रेम की अभिव्यक्ति में खास मजा नहीं आएगा. हालांकि अंतिम चरण में आपके बीच संबंधाें में घनिष्ठता देखने काे मिलेगी.विवाहिताें काे कभी-कभी जीवनसाथी के क्राेध का सामना भी करना पड़ेगा.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपकी शक्ति और स्फूर्ति का स्तर थाेड़ा बना रहेगा, लेकिन मध्य चरण आपके लिए थाेड़ा संभलने वाला है. जिन लाेगाें काे सिरदर्द, गर्मी के कारण हाेने वाली समस्याएं हाे, उन्हें उपचार के लिए पहले से कदम उठाना शुरू करने की जरूरत है. यदि अभी काेई भी समस्या हाे ताे घरेलू इलाज में पड़ने की बजाय डाॅक्टर की सलाह के अनुसार आगे बढ़ने में ही आपकी भलाई है
.
लकी डेट : 06, 07, 10 कलर : भूरा, नारंगी, काला लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार सावधानी : इस सप्ताह मानसिक संतुलन बनाये.प्यार के मामले में जल्दबाजी से बात बिगड़ सकती है इसलिए धीरे-धीरे आगे बढें.
 
उपाय : इस सप्ताह शनि के अशुभ प्रभाव काे दूर करने के लिए तिल का तेल एक कटाेरी में लेकर उसमें अपना मुंह देखकर शनि मंदिर में रख आएं.