कुंभ

    11-May-2021
Total Views |
 
 

horoscope_1  H  
कभी भी दूसराें के सामने खुद का कम ना आंकें. हाे सकता है इससे लाेग आपकाे हल्के में लेना शुरू कर दें. अपनी इस आदत काे जितनी जल्दी सुधार दें, उतना ही आपके लिए बेहतर हाेगा.
 
करियर/बिजनेस : इस सप्ताह आपकाे कार्यक्षेत्र में अपना नजरिया सकारात्मक रखने की जरूरत है. अगर किसी सहकर्मी से मतभेद हाेता है और गलत धारणाएं उत्पन्न हाेती हैं ताे इसे बातचीत के जरिए दूर करने की काेशिश करें. व्यवसाय में समय और ऊर्जा का निवेश करना आपके लिए लाभदायक रहेगा. केवल निरंतर प्रयास पर्याप्त है. जल्द ही आप जाे भी चाहते हैं उसे प्राप्त कर सकेंगे.
 
रिलेशनशिप : ऐसा जरूरी नहीं हाेता कि एक समय में जाे हम पसंद कर रहे हैं या हम जाे करना चाह रहे हैं, वही सब उसी समय में सामने वाला भी करना चाहे. अगर जीवनसाथी के साथ मनाेरंजन के लिए बाहर जा रहे हैं ताे इस बात का ख्याल रखें. अपनी पसंद थाेपने की बजाय दूसरे की पसंद पर भी विचार करें.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आप अपने स्वास्थ्य काे और बेहतर बनाने के अवसर तलाश करेंगे. आप देखेंगे कि आपके कई प्रयास इस दिशा में अच्छे परिणाम भी देते दिखाई देंगे. स्वयं में सुखद सेहत का अनुभव करेंगे. सप्ताह के अंत तक अचानक यात्रा का याेग है. यात्रा के दाैरान डिहाइड्रेशन, पैर और कमर दर्द संबंधित समस्या उठ सकती है.
 
लकी डेट : 10, 12, 15 कलर : नीला, ग्रे, काला लकी दिन : साेमवार, बुधवार, शनिवार सावधानी : इस सप्ताह हर कार्य करते समय पूर्ण सावधानी बरतें और भराेसेमंद पर भी अपनी नजर बनाये रखें.
 
उपाय : इस सप्ताह गणपति से इस महामारी से जनमानस काे वंचित रखने का स्वस्थ रखने का प्रार्थना करें विघ्न नायक प्रथम देवता सभी काे सफलता प्रदान करें ऐसा गणपति से प्रार्थना कर