वृषभ

    11-May-2021
Total Views |
 

horoscope_1  H  
 
आप बहुत जल्द बिना कुछ ज्यादा साेचे और विचार किये दूसराें पर भराेसा कर लेते हैं. इसका फायदा दूसरे अच्छे से उठाते हैं और आपकाे इसका कई बार नुकसान भी उठाना पड़ता है. अब समय है कि अपनी इस आदत काे बदल डालें. इस पर इस सप्ताह आपकाे कार्य करने की बहुत जरूरत है.
 
करियर/बिजनेस : कार्यक्षेत्र में आपकाे आखिरकार ऐसा अवसर मिलेगा, जिसका आप लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अपनी याेग्यता और काैशल दिखाने का यह पूर्ण अवसर है. आप अपने लक्ष्याें काे प्राप्त करने के करीब पहुंच सकते हैं.
 
रिलेशनशिप : आपकी हमेशा यही काेशिश रहती है कि आप अपने परिवार काे हर तरह सुख-सुविधा दे पायें. हर बार की तरह इस सप्ताह भी आपकी काेशिश सफल हाेगी. परिवार के साथ बाहर यात्रा पर जाने की संभावना है. घर के लिए नई वस्तुओं की खरीदारी भी कर सकते हैं.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपका समय उत्तम बीतेगा. आपमें ऊर्जा का संचार हाेता रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त हाेने से मनाेबल बढा रहेगा. आपकी काेशिश हाेगी कि आप सप्ताह के हर दिन पाैष्टिक और स्वादिष्ट खाने का आनंद उठायें. अच्छी बात यह है कि आप अपनी इस याेजना में सफल भी हाेंगे.
 
लकी डेट : 10, 12, 15 कलर : हरा, भूरा, सफेद लकी दिन : साेमवार, बुधवार, शुक्रवार सावधानी : इस सप्ताह काेराेना वायरस काे ध्यान में रखकर साफ-सफाई मास्क धारण करना स्वास्थ्य के लिए रहेगा.
 
उपाय : रविवार के दिन हृदय स्ताेत्र का पाठ करें. मंगलवार काे कराेना काल में घर में ही हनुमान मंदिर में जा कर एक नारियल और लड्डू चढ़ाएं.