कर्क

    11-May-2021
Total Views |
 

horoscope_1  H  
 
आपमें कहीं न कहीं कंफ्यूजन की स्थिति अभी बनी हुई है. यह ताे अच्छी तरह पता है कि आपकाे किस रास्ते पर जाना है, फिर भी आप सही गलत का चुनाव नहीं कर पा रहे. बेहतर हाेगा इस सप्ताह आप अपनी क्षमताओं का एक बार फिर विश्लेषण करें और एक दिशा तय करें.
 
करियर/बिजनेस : इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपकाे हर कार्य समझदारी के साथ करना हाेगा. कार्य से संबंधित कुछ परेशानी उत्पन्न हाे सकती है. एक तरह से यह आपकी याेग्यताओं काे निखारने के लिए एक चुनाैती भी साबित हाेगी. व्यवसाय में अधिक निवेश से अभी बचें. छाेटी-छाेटी आर्थिक परेशानियां हाे सकती हैं. हाे सकता है आपके साथ कई नयी घटनाएं भी घटित हाें, अलर्ट रहें.
 
रिलेशनशिप : यह सप्ताह आपके लिये अपार सुख लाने वाला है. दाम्पत्य जीवन में संतान सुख की सुखानुभूति के याेग हैं. पारिवारिक जीवन सुखद हाेगा. जरूरत पड़ने पर रिश्तेदाराें का भी भावनात्मक सपाेर्ट आपकाे मिलेगा.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आंतरिक अंगाें की पीड़ाएं आपकाे परेशान कर सकती हैं, अतः आप थाेड़ी भी परेशानी हाेने पर उन्हें दूर करने के उपाय आजमाते रहें. इसके बढ़ने का इंतजार ना करें.
 
लकी डेट : 09, 13, 14 कलर : गुलाबी, लाल, काला लकी दिन : मंगलवार, शुक्रवार, शनिवार सावधानी : काेशिश करें कि एक समय में एक ही तरह के काम का चुनाव हाे. वैसे ताे आपकाे विकल्पाें की पहचान है, लेकिन अतिउत्साह के कारण गलत विकल्प का चयन न हाे जाये, इस बात का इस सप्ताह खास ख्याल रखें.
 
उपाय : इस सप्ताह गुरुवार के दिन हल्दी की गांठ, चने की दाल और गुड़ केले के पेड़ काे समर्पित करें.