तुला

    11-May-2021
Total Views |
 

horoscope_1  H  
 
इस सप्ताह तय कर लें कि आपकाे दूसराें के लिए जीना है. दूसराें की भावनाओं का ख्याल रखना है. ऐसा भी नहीं है कि आप दूसराें के बारे में नहीं साेचते, लेकिन कभी-कभी साेचने के साथ ही उसे जाहिर भी करना पड़ता है. हर काेई बिना बताए हर कुछ नहीं समझ सकता.
 
करियर/बिजनेस : अगर हम सकारात्मक ऊर्जा और उत्साह के साथ कार्य करें ताे उस कार्य के सफल हाेने की संभावना बढ़ जाती है. इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपकी काेशिश भी यही रहेगी जिससे आपकाे मनमुताबिक सफलता भी प्राप्त हाेगी. व्यवसाय में आपके समक्ष कई समस्याएं उत्पन्न हाे सकती हैं, लेकिन भयभीत न हाे. बस सही दिशा में मेहनत करते रहें.
 
रिलेशनशिप : आपने अपनी दुनिया अपने परिवार तक ही सीमित कर ली है, लेकिन परिवार के साथ-साथ अन्य रिश्ताे का भी ख्याल रखना जरूरी है. अपना कुछ समय अन्य रिश्ताें के लिए भी निकालें. इस सप्ताह दूसराें की अच्छाई और खुद की कमियाें का आकलन करें, इसका तुरंत फायदा भी आपकाे मिलेगा.
 
हेल्थ : सप्ताह की शुरूआत आपके लिए कुछ राहत भरी हाेगी. लेकिन सप्ताह के अंत तक स्वयं में अनिद्रा, बेचैनी और मानसिक उलझनें महसूस कर सकते हैं. इसकी मुख्य वजह आपका लंबे अंतराल तक काम करते रहना है. सुबह की सैर काे अपनी दिनचर्या में शामिल करें. खानपान पर ध्यान दें ताकि और भी स्वस्थ रह सकें. माैसमी बदलाव के कारण छुटपुट राेगाें से परेशान हाे सकते हैं. गरम चीजाें का अधिक सेवन करना शरीर में राेग उत्पन्न कर सकता है.
 
लकी डेट : 10, 12, 15 कलर : भूरा, नारंगी, काला लकी दिन : मंगलवार, शुक्रवार, शनिवार सावधानी : दिल की बात अगर दिल में ही रखेंगे, ताे सामने वाले काे पता कैसे चलेगा. इस सप्ताह यह बात गांठ बांध लें कि आप दूसराें के सामने कुछ भी व्यक्तिगत बातें सार्वजनिक रूप से जाहिर भी करें.