कन्या

    11-May-2021
Total Views |
 

horoscope_1  H  
 
इस सप्ताह आपकाे पिछले कुछ सप्ताह से चल रही परेशानियाें से एक बार फिर जूझना पड़ेगा. अगर आप खुद में काेई परिवर्तन नहीं करते हैं, ताे आगे भी यह जारी रहने वाली है. भाग्य के भराेसे बैठने का समय अब नहीं हैं. आप जितनी मेहनत करेंगे, आपकाे उतना ही मिलेगा.
 
करियर/बिजनेस : यह सप्ताह आपके लिए चुनाैतीपूर्ण साबित हाेने वाला है. आपकाे अपने कार्यक्षेत्र में बेहतरी के लिए अधिक संघर्ष करना हाेगा. कहीं न कहीं इसके कारण आप परेशान भी रहेंगे. हाे सकता है कई कामाें में लगातार विलम्ब की स्थिति भी बनी रहे. इस सप्ताह धैर्य व विवेक से काम लेने की जरूरत है.
 
रिलेशनशिप : कभी-कभी हम जाे चाहते हैं, वह नहीं मिल पाता. इसलिए हमारी हमेशा यही काेशिश हाेनी चाहिए कि स्थितियां चाहे जैसी भी हाें, हमेशा खुश रहने की काेशिश करें. यह सब बातें आपकाे अपने परिवार से सीखनी चाहिए.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आप अपनी सेहत के प्रति अधिक जागरूक रहेंगे. इसके कारण तन और मन दाेनाें में ही तंदुरूस्ती बनी हुई रहेगी. मधुमेह से पीड़ित जातक बेहतर स्वास्थ्य के लिए डाॅक्टर के अनुसार बताई गयी डाइट का अनुसरण करें.
काम के साथ-साथ खान-पान उपचार व व्यायाम पर भी ध्यान दें.
 
लकी डेट : 10, 12, 15 कलर : बैंगनी, नीला, सफेद लकी दिन : रविवार, मंगलवार, शुक्रवार सावधानी : सीखने की काेई उम्र नहीं हाेती. आप किसी भी उम्र में सीख सकते हैं और किसी से भी. इस सप्ताह आपकाे ऐसे कई माैके मिलने वाले हैं और आपकाे यह माैका लेने के लिए तैयार भी रहना चाहिए.
 
उपाय : गरीब या जरूरतमंद व्यक्ति काे खड़ा मूंग और गुड़ का दान करें.