धनु

    13-Jun-2021
Total Views |
 
 
 

horoscope_1  H  
इस सप्ताह अधिकारी वर्ग से मैत्री लाभदायक रहेगी. व्यापार में लापरवाही न करें.आपसी विश्वास, सामंजस्य से कार्य पूर्ण हाे सकेंगे. मानसिक तनाव से बचने के लिए याेग और ध्यान का रास्ता अपनाएं. काराेबार में बढ़ाेत्तरी हाेने और आय के नए स्त्राेत मिलने की संभावना है. इंजीनियरिंग से जुड़े छात्राें काे विशेष लाभ हाेने की संभावना है. करियर काे एक नई दिशा देने के लिए यह समय अच्छा है.
 
करियर/बिजनेस : इस सप्ताह छात्राें काे सही दिशा में की गई मेहनत और लगन का फल अवश्य मिलेगा. अधिक परिश्रम का कम परिणाम मिलने की संभावना है. अपनी पढ़ाई पर ध्यान केन्द्रित करें. धन संबंधी परेशानियां खत्म हाेगी. कड़ी मेहनत और सुनियाेजित निवेश से अच्छा मुनाफा कमायेंगे. नाैकरी में प्राेन्नति के याेग है.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव भरा हाेगा. जीवनसाथी की सेहत पर विशेष ध्यान दें. संतान पक्ष की तरफ से काेई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. किसी बुजुर्ग से जमीन-जायदाद या संपत्ति काे लेकर विवाद सुलझ सकता है. भाई और मित्रजनाें से सम्बन्ध मधुर बनेगे.
 
हेल्थ : इस सप्ताह मानसिक थकान एवं दांताें शिकायत की हाे सकती है.
जीवन-साथी के साथ मधुरता का याेग है एवं वैचारिक तनाव से बचे. चिंता एवं कुशंकाओं का अंत हाेगा. स्फूर्ति रहेगी. पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना हाेगा एवं स्वयं के लिए समय निकालना उचित हाेगा. आंखाें एवं सिर में दर्द हाे सकता है. नींद पूरी लें. प्रातःकालीन गुड़ एवं चना नाश्ते में लें.
 
लकी डेट : 13, 14, 19
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह पारिवारिक समस्याओं से मन विचलित हाे सकता है.संतान की असफलता आपकाे परेशान कर सकती है. मन शांत रखे.
 
उपाय : इस सप्ताह नियमित रूप से अपने घर की उत्तर दिशा में हरी घास काे गायाें के खाने के लिए रखें. गरीब या जरूरतमंद व्यक्ति काे खड़ा मूंग और गुड़ का दान करें.