मिथुन

    06-Jun-2021
Total Views |
 
 
horoscope_1  H
 
इस सप्ताह आपके खर्च में वृद्घि हाे सकती है. कड़ी मेहनत के बावजूद भी कम सफलता मिलेगी. आप निर्णय लेने में थाेड़े अटकेंगे ऐसा भी लग रहा है. किसी भी प्रकार के नये व्यावसायिक साहस करने से पहले साेच लें. कμर्ज बढ़ जाए इस तरह के किसी भी कार्य से दूर रहें. भाई-बंधुओं के साथ समय आनंदपूर्वक बीतेगा. उनसे लाभ भी हाेगा.
 
करियर/बिजनेस : इस सप्ताह विद्यार्थियाें के लिए भी यह अधिक अनुकूल हैं.मेहनत के अनुरूप परिणाम पाएंगे. काराेबार में आप नयी-नयी याेजनाओ का क्रियान्वन करेंगे एवं ये सभी याेजनाएँ आपके लिए लाभदायक सिद्ध हाेंगी. राेजगार के कई अवसर प्राप्त हाेंगे. आर्थिक स्थिति भी मजबूत हाेगी.
 
रिलेशनशिप : यह सप्ताह पारिवारिक मामलाें के लिए अनुकूल नहीं है. परिवार के कुछ लाेगाें के बर्ताव से आपकी भावनाएं आहत हाे सकती हैं. कुछ विषम परिस्थितियां भी निर्मित हाेंगी अत: अच्छा यही रहेगा कि विपरीत परिस्थितियाें काे झेलते समय आप अपने अन्दर प्रतिराेधात्मक शक्ति विकसित करें.
 
हेल्थ : इस सप्ताह स्वस्थ्य के लिहाज से माैजूदा समय आपके लिए सुदृढ़ है और आप अपनी तरफ से काेशिश करें कि ये बरकरार रहे. आप अपना खास खयाल रखें, स्पष्टता की कमी काे लेकर किसी भी प्रकार का तनाव आपकी सेहत के लिए अच्छा नहीं हाेगा. तरबूज का प्रयाेग करें.
 
लकी डेट : 06, 10, 12
 
कलर : गुलाबी, पीला, लाल
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
सावधानी : इस सप्ताह किसी कार्य काे लेकर मन में पहले से नकारात्मक विचार न लायें. शांत विचार के साथ कार्य करें.
 
उपाय : इस सप्ताह श्रीसूक्त का सम्पुटित पाठ करे, एश्वर्य एवं भाैतिक प्राप्ति हाेगी.