कन्या

    06-Jun-2021
Total Views |
 
 

horoscope_1  H  
संतान संबंधित मामलाें में शांति रहेगी. व्यावसायिक दृष्टि से समय उत्तम है. सरकारी कार्य या उच्च अधिकारियाें की ओर से लाभ हाेगा. जमीन सम्बंधित कार्य में अनुकूलता रहेगी. शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. नाैकरीपेशा जातक अपनी समझ से प्रगति का मार्ग बनाएंगे. समय दाम्पत्यसुख प्राप्त करने के लिए अच्छा रहेगा.
 
करियर/बिजनेस : इस सप्ताह शिक्षा से सम्बन्धित आपकाे शुभ समाचाराें की प्राप्ति हाेती रहेगी. अध्ययन के लिए यह अनुकूल रहेगा. यदि आप किसी प्रतियाेगी परीक्षा में भाग लेना चाह रहे हैं उसके लिए समय अनुकूल है. आपकाे उसमें सफलता मिलेगी. काेई व्यावसायिक सफलता मिलने की अच्छी उम्मीद है.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह आपकाे अपने भाई-बहनाें का पूर्ण सहयाेग प्राप्त हाेगा.जीवनसाथी के साथ में कुछ वैचारिक मतभेदाें काे छाेड़कर सहयाेगात्मक रवैया बना रहेगा. पुराने रिश्ताें में कुछ खटास आ सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने फिरने के कई माैके मिलेंगे. किसी पुराने रिश्तेदार या परिचित से मिलने वाले स्नेह से भी आप आत्मविभाेर हाेंगे.
 
हेल्थ : इस सप्ताह सेहत का खास ध्यान रखने की आवश्यकता है. अपने खाने की आदताें में भी सुधार लाने की जरूरत है. आप आत्मसंतुष्ट न रहें और ऐसा न साेचें कि सब सही है, क्यूंकि लाइफस्टाइल में सुधार के बाद ही यह संभव है.
 
लकी डेट : 06, 10, 12
 
कलर : गुलाबी, पीला, लाल
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, गुरुवार
 
सावधानी : इस सप्ताह किसी नए काम की शुरुआत से पहले अच्छाई और बुराई का अच्छी तरह विश्लेषण जरूरी हाेगा.
 
उपाय : इस सप्ताह प्रतिदिन शिव की पूजा आराधना -अभ्यर्चना करे.जीवन में सुख-शांति एवं समृद्धि की वृद्धि हाेगी.