मेष

    19-Jul-2021
Total Views |
 
 
 

Horoscope_1  H  
इस सप्ताह आर्थिक एवं व्यावसायिक दृष्टिकाेण से लाभदायी रहेगा. धनलाभ के साथ आप लंबी अवधि के लिए धन का आयाेजन भी कर पाएँगे. मित्राें व स्वजनाें के साथ आनंद-प्रमाेद में बीतेगा. छाेटी यात्रा या प्रवास भी हाे सकता है.
 
करियर/बिजनेस : इस सप्ताह अभी आपकाे पेशेवर माेर्चे पर और बातचीत, बैठकाें आदि में वाणी में स्पष्टता रखनी हाेगी. अपनी लगन और परिश्रम के बल पर आप कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच भी आसानी से टिके रहेंगे और प्रगति भी कर सकेंगे.
भागीदारी के कार्याें में जल्दबाजी न करें.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह प्रेम संबंधाें की बात करें ताे अभी ज्यादा तनाव लेने की जरूरत नहीं क्याेंकि अधिकांश समय आपके बीच घनिष्टता बनी रहेगी, लेकिन ऐसी काेई भी परिस्थिति उत्पन्न नहीं हाेने दें, जिससे आपके साथी काे क्राेध आए्.खासकर सप्ताह के मध्य में आपके मन में राेमांटिक विचार अधिक रहेंगे.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती बहुत अच्छी तरह से बनी रहेगी, इसलिए हर काम उत्साह से करेंगे और दैनिक जीवन में भी ऊर्जावान दिखेंगे.इसके अलावा दैनिक कार्याें से थाेड़ा ब्रेक लेकर मानसिक और शारीरिक दाेनाें तरह से छाेटे ब्रेक लेकर आप्तजनाें के साथ किसी छाेटी यात्रा के आयाेजन की भी संभावना है.
 
लकी डेट : 18, 19, 23
 
कलर : पीला, लाल, सफेद
 
लकी दिन : साेमवार, मंगलवार, रविवार
 
सावधानी : इस सप्ताह आपकाे खान-पान पर ध्यान देना हाेगा और संतुलित भाेजन के मंत्र काे आत्मसात करना हाेगा.
 
उपाय : इस सप्ताह हनुमान जी काे साबुत पान के पत्ते में रख कर गुड़ और चने का भाेग लगाएं. मंगलवार और शनिवार काे सुंदरकांड का पाठ करें.