मिथुन

    19-Jul-2021
Total Views |
 
 
Horoscope_1  H
 
 
इस सप्ताह आपके मन में भांति-भांति के विचाराें की तरंगे उठेंगी. आप उन विचाराें में खाेए रहेंगे. आपकाे बाैद्धिक कार्याें में जुड़ना पड़ेगा लेकिन वाद-विवाद बचें. आप संवेदनशील रहेंगे.
 
करियर/बिजनेस : इस सप्ताह नाैकरी या व्यवसाय में आगे बढ़ने के लिए यह एक अच्छा समय है. खासकर आपकाे काेई नया अवसर मिलने से प्रगति के नए आयाम खुलेंगे. हालांकि, यदि आप काम में पेशेवर दृष्टिकाेण अपनाएंगे ताे फायदे में रहेंगे.
साझेदारी के काम में आप आगे बढ़ पाएंगे और साथ ही नए समझाैते भी हाे सकते हैं.
 
रिलेशनशिप : इस सप्ताह प्रेम संबंधाें के लिए समय अच्छा है और शुरुआत में आप प्रेम की अभिव्यक्ति अच्छी तरह से कर सकेंगे, लेकिन अपने अंदाज में ज्यादा जल्दबाजी या आक्रामकता न दिखे, इसका ध्यान रखें, अन्यथा आपका जुनून आपके पार्टनर के लिए नापसंदगी का कारण बन सकता है.
 
हेल्थ : इस सप्ताह आपके चेहरे पर तेज बढ़ेगा. जिन लाेगाें काे खांसी-जुकाम है उन्हें सप्ताह के अंतिम चरण में थाेड़ा ध्यान रखना हाेगा. छाेटी उम्र के जातकाें में बेहतर उत्साह हाेने के कारण खास कर स्पाेर्ट्स में आपका प्रदर्शन बेहतर रहेगा. फिर भी सप्ताह के मध्य चरण में स्वास्थ्य का ज्यादा ध्यान रखें और काेई भी समस्या हाे ताे उपचार के प्रति लापरवाही न करें.
 
लकी डेट : 20, 21, 24
 
कलर : भूरा, नारंगी, काला
 
लकी दिन : रविवार, बुधवार, शनिवार
 
सावधानी : इस सप्ताह अपने लिए बेहतर शेड्यूल तैयार करें, ताकि आप भविष्य के कार्याें के लिए पर्याप्त ऊर्जा एकत्र कर सकें.
 
उपाय: इस सप्ताह गुरुवार के दिन हल्दी की गांठ, चने की दाल और गुड़ केले के पेड़ काे समर्पित करें.